in

Indian Idol 11:सनी हिंदुस्तानी ने जीता इंडियन आइडल 11 का खिताब, रोहित राउत बने रनर अप

इंडियन आइडल को 11वां विनर मिल गया है। पांच महीने तक चले शो में पंजाब के भटिंडा के रहने वाले सनी हिंदुस्तानी ने ये खिताब अपने नाम कर लिया है। वहीं, रोहित राउत रनर अप रहे हैं। ग्रैंड फिनाले में आयुष्मान खुराना और शुभ मंगल सावधान की पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन करने की पहुंची थीं। आपको बता दें कि फिनाले में टॉप पांच कंटेस्टेंट पहुंचे थे।

सनी हिंदुस्तानी को टी सीरीज की अगली फिल्म में गाने का मौका मिलेगा। इसके अलावा विनर को 25 लाख रुपए बतौर प्राइज मनी मिली। वहीं,पहले रनर अप रोहित राउत को पांच लाख रुपए मिले।

अनकोना मुखर्जी दूसरी रनर अप रही। अनकोना को तीन लाख रुपए मिले हैं।

इंडियन आइडल 11 के फिनाले में आयुष्मान खुराना ने डोली में बैठकर शो पर पहुंची थे। इसके अलावा जीतेंद्र कुमार, गजराज राव, नीना गुप्ता शो में पहुंचे थे।

टॉप पांच फाइनलिस्ट ने दी परफॉर्मेंस
शो की शुरुआत में पांचों फिनालिस्ट ने सबसे पहले फिल्म लव आजकल के गाने हां मैं गलत, स्ट्रीट डांसर 3D के गाने मुकाबला और फिल्म गुड न्यूज के गाने सौदा खरा-खरा में परफॉर्मेंस दी है। पहले फाइनलिस्ट रिद्धम कलयान ने लव आजकल का गाना आहूं-आहूं गाया।

रिद्धम के बाद दूसरे फाइनलिस्ट अद्रिज ने 70 और 80 के रेट्रो गाने बचना ए हसीनो, सारा जमाना हसीनों का दीवाना जैसे गाने गाए। अदरिज के बाद रोहित राउत ने कबीर सिंह का गाना बेख्याली गाना गाया। वहीं, अंकोना ने कबीर सिंह का गाना तूझे कितना चाहने लगा गाया।

लाइव वोटिंग के जरिए हुआ फैसला
बिग बॉस 13 की तरह ही इंडियन आइडल सीजन 11 का फिनाले में भी विनर का फैसला भी लाइव वोटिंग के जरिए हुआ है। वोटिंग लाइन्स रात 10.30 बजे तक हुई थी। आपको बता दें कि सनी जब छोटे थे तो उनके पिता की मौत हो गई थी।

सनी का बचपन काफी गरीबी में गुजरा था। गरीबी के कारण उनका स्कूल भी छूट गया था। इसके बाद उन्होंने बूट पॉलिश का काम करना पड़ा था। आपको बता दें कि शो के दौरान एक एपिसोड में जज विशाल ददलानी ने उन्हें 100 रुपए ईनाम दिए थे।


Report

What do you think?

Written by Bhanu Pratap

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

सिपाही का बेटा, ASI की बेटी: लव मैरिज कर ली, दोनों परिवारों में तनाव | JABALPUR NEWS

ट्रंप की यात्रा को अद्भुत और यादगार बनाने को भारत तैयार, मोदी संग केमिस्ट्री पर रहेगी नजर