in

इंदौर – बैंक अफसर ने ही पत्नी की हत्या की थी, पास में रख दिया था मरा सांप; दिल्ली में सहकर्मी से चल रहा अफेयर

  • पुलिस का दावा- तकिए से मुंह दबाकर मारा, फिर हाथ पर काटने के निशान बना दिए
  • पुलिस को दो दिन तक गुमराह करता रहा पति, बहन की भूमिका भी संदेहास्पद

संचार नगर एक्सटेंशन में रहने वाली शिवानी पटेरिया की मौत का खुलासा हो चुका है। उसकी हत्या बैंक अफसर और पति अमितेष पटेरिया ने तकिए से मुंह दबाकर की थी। पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने एक महीने पहले प्लानिंग की और फिर राजस्थान से कोबरा लाकर पत्नी के पास रखा, ताकि बता सके कि सांप काटने से मौत हुई है। पुलिस और परिजन को गुमराह करने के लिए वह रविवार को पत्नी का शव और एक मरा हुआ कोबरा लेकर एमवायएच पहुंचा था। पुलिस ने अमितेष को दो दिन से हिरासत में ले रखा था।

मामला कनाड़िया थाना क्षेत्र का है। अमितेष ने अपना गुनाह कबूल लिया है। बताया कि पत्नी की हत्या के लिए वह कई दिनों से प्लानिंग कर रहा था। इसी बीच उसने पत्नी की सांप से कटवाकर हत्या करवाने की योजना बनाई। वह राजस्थान के अलवर इलाके से कोबरा सांप लाया था, ताकि पुलिस और परिजन गुमराह हो जाएं। उसने रविवार को प्लानिंग के तहत अपने पिता और बच्चों को घूमने के लिए बाहर भेज दिया। फिर सो रही पत्नी का तकिए से मुंह दबाकर मार डाला, ताकि गला घोंटने की बात सामने नहीं आए। उसके बाद मरा हुआ सांप पास में रख दिया। हाथ पर काटने जैसे निशान बनाए, जिससे पुलिस उस पर यकीन कर ले।  उधर, एक और बात पता चली है कि आरोपी ने पहले पत्नी का मुंह तकिए से दबाया। फिर सांप का चिमटे से मुंह पकड़कर पत्नी के हाथ पर कटवा दिया। शिवानी की हत्या में अमितेष पटेरिया की बहन के भी शामिल होने की बात सामने आई है। 

गर्लफ्रेंड के लिए की हत्या 
पुलिस की पड़ताल में सामने आया है कि अमितेष अपनी पत्नी शिवानी से पिछले 7 साल से बन नहीं रही थी। इसकी वजह यह है कि उसका दिल्ली में ही बैंक में काम करने वाली युवती से अफेयर चल रहा था। इसलिए वह शिवानी को रास्ते से हटाने के बारे में सोच रहा था। इससे पहले भी चार बार उसने शिवानी की हत्या की कोशिश भी की, लेकिन सफल नहीं हो सका था।

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0
amit shahd and Modi

नागरिकता संशोधन विधेयक को मंजूरी, संसद में दूसरी बार इसी सत्र में पेश किया जाएगा

मिर्जापुर – पुलिस का लोगो लगी कार में छात्रा को अगवा कर गैंगरेप, पूर्व जेलर का बेटा समेत चार गिरफ्तार