in

कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने सीतारमण से कहा- सोचता हूं आपको निर्मला की जगह निर्बला कहना ठीक होगा

  • कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को घुसपैठिया बताया था
  • केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा- कांग्रेस की अध्यक्ष खुद घुसपैठिया, अधीर रंजन के बयान पर राहुल-सोनिया माफी मांगें

कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने सोमवार को लोकसभा में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया। चौधरी ने निर्मला सीतारमण के लिए कहा कि आपके लिए मेरे मन में सम्मान तो बहुत है, लेकिन सोचता हूं कि आपको निर्मला सीतारमण की जगह “निर्बला’ सीतारमण कहना ठीक होगा। चौधरी ने कहा कि आप मंत्री पद पर तो हैं, लेकिन जो आपके मन में है वो कह भी पाती हैं या नहीं।

चौधरी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को भी घुसपैठिया बताया था। इस बयान पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने अधीर रंजन से माफी मांगने को कहा।

केंद्रीय मंत्री ने कहा- कांग्रेस में जरा सी अक्ल है तो माफी मांगें
जोशी ने सोमवार को कहा- मैं अधीर रंजन चौधरी के मोदी और शाह पर दिए गए बयान की निंदा करता हूं। कांग्रेस की अध्यक्ष घुसपैठिया हैं। अगर कांग्रेस के पास जरा सी भी अक्ल है तो वो माफी मांगे। अगर ऐसा नहीं होता है तो मैं मांग करता हूं कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी अधीर रंजन के बयान पर माफी मांगें।

इस पर अधीर रंजन ने कहा कि ये हमारी नेता सोनिया गांधीजी को घुसपैठिया कह रहे हैं। क्या कर रहे हो आप लोग? अगर मेरा लीडर घुसपैठिया है तो आपका लीडर भी है।

चौधरी ने कहा था- मोदी-शाह देश में डर का माहौल बना रहे
चौधरी ने नागरिकता संशोधन बिल को लेकर प्रधानमंत्री और गृहमंत्री पर तंज कसा था। उन्होंने कहा था- मोदी और शाह खुद घुसपैठिए हैं। इनका घर गुजरात में है और ये लोग दिल्ली आ गए। चौधरी ने कहा कि हिंदुस्तान सबके लिए है, ये क्या किसी की जागीर है? भारत हिंदुओं, मुस्लिमों और बाकी सभी के लिए है। प्रधानमंत्री और गृह मंत्री देश में डर का माहौल बना रहे हैं। वे कह रहे हैं कि मुस्लिमों को बाहर फेंक देंगे। उनके पास ऐसा करने की हिम्मत नहीं है। लेकिन वे यह दिखाना चाहते हैं कि यहां सिर्फ हिंदुओं को रहने की अनुमति है।

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

Inn News Special – Rape & Responsibility

इंदौर – फरार जीतू सोनी पर 10 हजार का इनाम, जांच के लिए अखबार के ऑफिस पहुंची पुलिस: कार्रवाई पर उठ रहे हैं सवाल