in ,

नीतीश का दावा- बिहार में 200 से ज्यादा सीटों पर जीतेगा NDA

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दावा किया है कि इस बार एनडीए 200 से भी ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करके एक बार फिर से सरकार बनाएगी.

बता दें कि नीतीश कुमार ने लोकसभा चुनाव के पहले भी पटना के गांधी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने राज्य की 40 में से 40 सीट जीतने का दावा किया था. ऐसा ही हुआ भी. एक सीट किशनगंज को छोड़कर सभी सीटें एनडीए की झोली में चली गईं.

अब विधानसभा चुनाव को लेकर भी नीतीश कुमार ने भविष्यवाणी की है.

नीतीश ने ये बात शनिवार को अपने सरकारी आवास पर हुी पार्टी के सभी जिलाध्यक्षों और ब्लॉक अध्यक्षों की बैठक में कही. नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि इस बार बिहार की जनता एनडीए को 243 में से 200 से भी ज्यादा सीटों पर जीत दिलाएगी.

नीतीश कुमार से मिले जेपी नड्डा, चुनावी तैयारियों पर हुई बात

सूत्रों के मुताबिक नीतीश कुमार ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव में उन्हें वोट पाने की चिंता नहीं करनी चाहिए, क्योंकि प्रदेश की जनता सही और गलत का चुनाव करना जानती है. इस बार बीजेपी, जदयू और लोजपा गठबंधन को बंपर जीत प्राप्त होगी.

बैठक में नीतीश कुमार ने विपक्ष पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि उनके पास ना तो कोई मुद्दा है ना ही कोई नीति. महागठबंधन के नेता केवल बिहार की जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं.

नेहरू के बहाने बीजेपी पर तंज, मनमोहन सिंह बोले- राष्‍ट्रवाद के नाम पर उग्रवाद फैला रहे

जानकारी के मुताबिक नीतीश कुमार ने इस बैठक में पार्टी के सभी जिला अध्यक्षों और ब्लॉक अध्यक्षों से कहा कि वह अपने घरों पर पार्टी का झंडा लगाएं ताकि इससे जनता के बीच में एक अच्छा संदेश जाए. नीतीश कुमार के घर पर हुई इस बैठक में 1 मार्च को पटना के गांधी मैदान में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर भी चर्चा हुई.

Report

What do you think?

Written by Bhanu Pratap

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

इंदौर के मेदांता हॉस्पिटल की बड़ी चूक, जिंदा बच्चे को मृत घोषित कर दिया

सिपाही का बेटा, ASI की बेटी: लव मैरिज कर ली, दोनों परिवारों में तनाव | JABALPUR NEWS