in ,

राहुल-प्रियंका आज पीड़ित परिवार से मुलाकात करने जाएंगे

  • प्रशासन ने सीमाएं सील कीं. 

  • 4 साल पहले भी दोनों को सपा सरकार ने रोक दिया था.

उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप पीड़ित की मौत के मामले में सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और राहुल गांधी आज हाथरस जाएंगे। हाथरस कांग्रेस के जिला अध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य ने यह जानकारी दी है। इस बीच प्रशासन ने जिले में 31 अक्टूबर तक के लिए धारा 144 लगा दी है। हाथरस की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है। पीड़ित परिवार के के गांव में बैरिकेड लगा दिए गए हैं।

4 साल पहले राहुल-प्रियंका को नोएडा जाने से रोका गया था2016 में राहुल और प्रियंका गैंगरेप पीड़ित के परिवार से मुलाकात करने के लिए नोएडा पहुंचे थे, लेकिन तत्कालीन सपा सरकार ने उन्हें रोक दिया था। इसके बाद दोनों को दिल्ली लौटना पड़ा था।

हाथरस के मामले में प्रियंका लगातार याेगी सरकार पर हमले कर रही हैं। उन्होंने SIT बनाने पर भी सवाल उठाए थे। प्रियंका ने बुधवार को ट्वीट कर मुख्यमंत्री योगी से 3 सवाल पूछे। उनका सबसे बड़ा सवाल यही था कि परिजन से जबरदस्ती छीनकर पीड़ित के शव को जलवा देने का आदेश किसने दिया?

गांव को छावनी बनाया गया, मेन रोड पर बैरिकेड लगाएपीड़ित के गांव में पुलिस जवानों की तैनाती की गई है। पूरा गांव छावनी जैसा नजर आ रहा है। कोई भी बाहरी व्यक्ति पीड़ित के घर तक न पहुंच सके, इसके लिए गांव के बाहर मेन रोड पर बैरिकेड्स लगाए गए हैं। मीडिया को भी गांव में आने की परमिशन नहीं है। गांव के एंट्री पॉइंट पर एडीएम लेवल के अधिकारी तैनात हैं।

पुलिस ने कहा- अभी दुष्कर्म की पुष्टि नहींहाथरस के एसपी विक्रांत वीर ने कहा है कि अलीगढ़ अस्पताल की मेडिकल रिपोर्ट में पीड़ित के शरीर पर जख्मों की बात है, लेकिन दुष्कर्म की पुष्टि नहीं की गई है। डॉक्टर्स का कहना है कि फोरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकता है।

मायावती बोलीं- मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना चाहिएबसपा अध्यक्ष मायावती ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महिलाओं की सुरक्षा नहीं कर सकते तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। केंद्र सरकार से अपील करती हूं कि योगी को उनकी जगह पर यानी गोरखनाथ मठ भेज देना चाहिए। अगर उन्हें वह भी पसंद नहीं तो राम मंदिर के निर्माण की जिम्मेदारी दे देनी चाहिए।

This post was created with our nice and easy submission form. Create your post!

Report

What do you think?

Written by DTDC Courier

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

किस पूर्व क्रिकेटर की हाेती टी-20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा डिमांड, सचिन तेंदुलकर ने लिया इनका नाम.

राहुल को यूपी पुलिस ने हिरासत में लिया