in

रिया ने बिना पंखे के चटाई पर जेल में रात बिताई

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती का जेल में आज चौथा दिन है। सूत्रों के मुताबिक उनकी बीती 3 रातें बिना पंखे के गुजरीं। हालांकि, बताया जा रहा है कि रिया को जल्द टेबल फैन मिल जाएगा, कोर्ट ने इसकी इजाजत दे दी है। उनकी सेल में बेड भी नहीं है, इसलिए जमीन पर चटाई बिछाकर सोती हैं। एक्ट्रेस को अभी एक कंबल और बेडशीट दी गई है, लेकिन तकिया नहीं मिला है।

रिया को हल्दी वाला दूध दिया गयाएक्ट्रेस की सेल के बाहर 3 शिफ्टों में 2 कांस्टेबल 24 घंटे पहरा दे रहे हैं। जेल अधिकारियों ने बताया कि कोरोनावायरस के संक्रमण के चलते कैदियों की इम्युनिटी बढ़ाने के लिए हल्दी वाला दूध दिया जा रहा है। भायखला जेल में पिछले कुछ महीनों में कोरोना के कई मामले सामने आए हैं।

मुंबई-गोवा में नारकोटिक्स ब्यूरो के छापे, 2 लोग हिरासत में लिएनारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार आरोपियों के बयानों के आधार पर मुंबई और गोवा में 5 जगहों पर छापेमारी कर 2 लोगों को हिरासत में लिया है। उधर, सीबीआई की टीम सुशांत के ट्रेनर समी अहमद से पूछताछ कर रही है।

रिया ने ड्रग्स एंगल में 3 बड़े सेलेब्रिटीज के नाम लिए- रिपोर्टअंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ ने ड्रग्स कनेक्शन में रिया के हवाले से एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नामों का खुलासा किया है। रिपोर्ट के मुताबिक ये तीनों ऐसी पार्टीज में शामिल होती थीं, जिनमें ड्रग्स यूज किया जाता था। NCB अब इनके ख‍िलाफ सबूत जुटाकर समन भेजेगी।

सुशांत ने थाईलैंड ट्रिप पर 70 लाख खर्च किए थे, सारा भी शामिल थीं- रिपोर्टएक दूसरी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिया ने मुकेश छाबड़ा और रोहिणी अय्यर के नाम भी लिए हैं। रिया ने NCB को यह भी बताया कि सुशांत अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड ट्रिप पर गए थे और करीब 70 लाख रुपए खर्च किए थे। इस ट्रिप में सारा अली खान भी शामिल थीं।

This post was created with our nice and easy submission form. Create your post!

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

रिया चक्रवर्ती की दूसरी जमानत याचिका खारिज

मोदी ने मध्यप्रदेश के 1.75 लाख परिवारों को गृह प्रवेश करवाया