in ,

वेब सीरीज में फौजी पत्नियों की छवि खराब करने का आरोप

एकता कपूर के खिलाफ जयपुर के पुलिस थाने में परिवाद

टीवी की मशहूर निर्माता और निर्देशक एकता कपूर के खिलाफ उनकी वेबसारीज ट्रिपल एक्स में फौजियों की पत्नियों के लिए आपत्तिजनक दृश्य दिखाने के मामले में जयपुर में नार्थ जिले के भट्‌टा बस्ती थाने में एक परिवाद दर्ज करवाया गया है। इस संबंध में हाउसिंग बोर्ड शास्त्री नगर निवासी आंचल अवाना ने शिकायत दी है।

इस लिखित परिवाद में अवाना ने कहा है कि सोशल मीडिया पर एकता कपूर द्वारा बनाई गई वेबसीरीज में फौजियों की पत्नियों को लेकर अमर्यादित दृश्य फिल्माए गए है। ये सभी आपत्तिजनक दृश्य फौजी परिवारों की महिलाओं की गरिमा और चरित्र के विरुद्ध है और इनके परिवारों की गरिमा को आहत करने वाले है। ये दृश्य पूरी तरह से मिथ्या है। इस वेबसीरीज की वजह से दुष्प्रचार किया जा रहा है।

परिवाद दायर करने वाली आंचल अवाना ने कहा कि वे खुद एक फौजी की पत्नी है और एकता कपूर की इस वेबसीरीज से आहत हुई है। ऐसे में एकता कपूर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। साथ ही इस वेबसीरिज को तुरंत प्रभाव से सोशल मीडिया से हठाई जाए, ताकि फौजी के परिवारों को न्याय मिल सकें। मामले में भट्‌टा बस्ती थानाप्रभारी का कहना है कि आंचल अवाना नाम की महिला ने एकता कपूर के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। फिलहाल जांच के लिए परिवाद में रखा गया है।

वेबसीरिज से जुड़ा यह है पूरा मामला
एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस आल्ट बालाजी के बैनर तले बनी वेब सीरीज ‘ट्रिपल एक्स: अनसेंसर्ड 2’ में अभिनेत्री अदिति कोहली ने आर्मी ऑफिसर की पत्नी पाम का किरदार निभाया है, जो पति के ड्यूटी पर जाते ही ब्वॉयफ्रेंड रिबू मेहरा को घर बुलाती है। पाम रिबू को अपने पति की यूनिफॉर्म पहनाकर उसके साथ इंटिमेट होती है। 

एकता की मानें तो माफी मांगने में कोई हिचक नहीं

एकता की मानें तो वे व्यक्तिगत तौर पर इंडियन आर्मी का बहुत सम्मान करती हैं और उन्हें सेना के ऑफिसर और उनकी पत्नियों से माफी मांगने में कोई हिचक नहीं है। साथ ही वे अपनी वेब सीरीज में आर्मी से संबंधित किरदार रखे जाने को गलत भी मानती हैं। वे कहती हैं, “विवादित सीन के लिए माफी मांगना कोई बहुत बड़ी बात नहीं है। मामूली सी बात है। सीन शो से हटाए जा चुके है।

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

कांग्रेस ने 3 रिजॉर्ट में ठहराए अपने 65 विधायक

शोपियां के पिंजोरा इलाके में सुरक्षा बलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया, 8 दिन में 18 दहशतगर्द ढेर