in

संबित पात्रा से जीरो पूछने वाले गौरव बल्लभ लड़ेंगे चुनाव, CM रघुवर के खिलाफ टिकट

झारखंड में चुनावी जंग जैसे-जैसे रफ्तार पकड़ रही है, मुकाबला रोमांचक होता जा रहा है. कांग्रेस ने झारखंड सीएम रघुवर दास के खिलाफ अपने तेज-तर्रार प्रवक्ता गौरव बल्लभ को मैदान में उतार दिया है. पार्टी ने शनिवार को देर रात गौरव बल्लभ को जमशेदपुर पूर्व से टिकट देने की घोषणा कर दी है.

  • गौरव बल्लभ को झारखंड सीएम के खिलाफ टिकट
  • जमशेदपुर पूर्व में रोमांचक मुकाबले की उम्मीद
  • सरयू राय ने बढ़ाया झारखंड चुनाव का थ्रिल

झारखंड में चुनावी जंग जैसे-जैसे रफ्तार पकड़ रही है, मुकाबला रोमांचक होता जा रहा है. कांग्रेस ने झारखंड सीएम रघुवर दास के खिलाफ अपने तेज-तर्रार प्रवक्ता गौरव बल्लभ को मैदान में उतार दिया है. पार्टी ने शनिवार को देर रात गौरव बल्लभ को जमशेदपुर पूर्व से टिकट देने की घोषणा कर दी है. बता दें कि टीवी डिबेट में जोरदार तरीके से कांग्रेस का पक्ष रखने वाले गौरव बल्लभ तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा से पूछा था कि ट्रिलियन में कितने शून्य होते हैं. aajtak.in ने 13 नवंबर को ही बता दिया था कि गौरव बल्लभ झारखंड सीएम के खिलाफ कांग्रेस के उम्मीदवार हो सकते हैं.

जमशेदपुर से गौरव बल्लभ का पुराना नाता

कांग्रेस प्रवक्ता गौरव बल्लभ का जमशेदपुर से पुराना नाता रहा है. 2014 में वे राज्य के प्रतिष्ठित मैनेजमेंट संस्थान XLRI में प्रोफेसर रह चुके हैं. प्रबंधन के शिक्षक रहे गौरव बल्लभ को अब इसी शहर में अपने चुनावी प्रबंधन की परीक्षा देनी है. XLRI के अलावा गौरव बल्लभ देश के कई दूसरे नामी-गिरामी मैनेजमेंट संस्थानों में छात्रों को पढ़ा चुके हैं. शनिवार देर रात कांग्रेस की चुनाव समिति ने जमशेदपुर पूर्व से उनका नाम फाइनल किया.

टिकट के लिए जताया आभार

गौरव बल्लभ ने कहा है कि वे पार्टी के भरोसे पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे. उन्होंने ट्वीट किया, “कांग्रेस पार्टी ने मुझे झारखंड के जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा सीट से सीएम रघुवर दास जी के खिलाफ उम्मीदवार घोषित किया है, मैं पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता व पदाधिकारियों का मुझ पर भरोसा जताने के लिए कोटि-कोटि आभार प्रकट करता हूं, भरोसा दिलाता हूं कि आपके विश्वास पर हमेशा खरा उतरूंगा.”

This post was created with our nice and easy submission form. Create your post!

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

पवार की सोनिया गांधी के साथ आज होने वाली बैठक टली, पुणे में राकांपा की कोर कमेटी की मीटिंग

बांग्लादेश में 9 गुना महंगी हुई प्याज, प्लेन से करना पड़ रहा आयात