in

3 दिन में खत्म हुआ कोलकाता ‘डे नाइट टेस्ट’, दर्शकों के 2 दिन के पैसे होंगे वापस

भारत और बांग्लादेश के बीच कोलकाता के इडेन गार्डन्स पर खेले गए पहले डे नाइट टेस्ट मैच में कोहली एंड आर्मी ने दमदार खेल दिखाते हुए जीत हासिल की। भारत की शानदार गेंदबाजी के आगे बांग्लादेशी टीम ने महज 3 दिन में ही घुटने टेक दिए। भारत ने यह मैच पारी और 46 रन से जीतकर सीरीज पर 2-0 से कब्जा किया।

भारत में हो रहे पहले पिंक बॉल टेस्ट मैच को लेकर दर्शकों में रोमांच देखने को मिला। पांचों दिन के लगभग सारे टिकट बुक थे लेकिन मैच तीन दिन में ही खत्म हो गया जिसके बाद बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन ने दर्शकों के दो दिन के पैसे वापस करने का फैसला लिया है।

रविवार को पहले ही घंटे में भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता टेस्ट में जीत हासिल कर ली। इसके बाद सीएबी ने चौथे और पांचवें दिन के टिकट के पैसे वापस करने का फैसला लिया। सीएबी की तरफ से इस बारे में बताया गया, मैच के चौथे और पांचवें दिन के टिकट के पेसे वापस करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। सभी ऑन लाइन टिकट बुक करने वाले बिक्रिताओं को संदेश भेज दिया गया है जिन्होंने सिर्फ इन दो दिनों की टिकट बुक की थी।

आज, भारत में पहले डे नाइट टेस्ट मैच के सफल आयोजन के बाद सीएबी एक दिन बंद रहेगा। एक बार जब हम दोबारा से काम पर लौटेंगे तो ऑन लाइन टिकट ब्रिक्री के पैसे वापस करने को लेकर भी काम शुरू हो जाएगा।

यह हमारी अपनी जिम्मेदारी है कि जब आखिरी दो दिन के मैच नहीं खेले गए तो उसके पैसे वापस किए जाएं। नियम है कि अगर मैच के दिन एक भी गेंद फेंका जाए को पैसे वापस नहीं होते लेकिन इस मैच में ऐसा कुछ नहीं होने वाला है क्योंकि आखिरी के दो दिन कोई खेल नहीं होगा।

सीएबी ने मैच के तीनों दिन के टिकट खरीदने वाले दर्शकों का शुक्रिया किया। सीएबी की तरफ से कहा गया, हर दिन मैच में इतनी संख्या में आने के लिए सभी का बहुत शुक्रिया।  

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

होटल ग्रैंड हयात में 162 विधायकों की परेड कराएगी शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी

Delhi-असम सहित कई राज्‍यों को दहलाने की बड़ी साजिश नाकाम, IED विस्‍फोटकों के साथ 3 आतंकी गिरफ्तार