in ,

कोरोना के लगातार बढ़ते संक्रमण को देखते हुए इंदौर में एक बार फिर लग सकता है 7 दिन का लॉकडाउन, फैसला कल

कोरोनावायरस का संक्रमण इंदौर जिले में लगातार बढ़ता जा रहा है। पिछले दो दिनों के दौरान इस बीमारी से पीड़ित 173 मरीज सामने आ चुके हैं जिससे कोरोनावायरस के मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 5260 पर पहुंच गई है। इसे लेकर रविवार को रेसीडेंसी कोठी पर सांसद, कलेक्टर व अन्य अधिकारियों की बैठक हुई। बैठक के बाद इंदौर में एक बार फिर से 7 दिनों तक का लॉकडाउन लगाए जाने की संभावना बनती दिखाई दे रही है। इंदौर में लॉकडाउन लगाने का फैसला सोमवार को लिया जाएगा।

रविवार को रेसिडेंसी कोठी पर हुई बैठक के बाद इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने बताया कि जिले में कोरोना के मरीज लगातार बढ़ रहे है। अनलॉक के दौरान जनता को अनुशासन में रहना था और संक्रमण से बचना था लेकिन जनता अनुशासन में नहीं रह पाई और लगातार नए केस सामने आ रहे है। संक्रमण फैल रहा है। आज हुई बैठक में सबकी चिंता थी कि मरीज लगातार बढ़ रहे है, इसे रोकने पर विचार करना पड़ेगा, स्थिति को किस प्रकार नियंत्रित किया जाए इसके लिए लॉकडाउन की तरफ भी जाना पड़ सकता है।

सांसद ने कहा कि स्थिति को देखते हुए इंदौर में तीन दिन से लेकर सात दिन का लॉकडाउन लगाया जा सकता है। हालांकि इसका निर्णय सोमवार को क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक में लिया जाएगा। वहीं कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा कि विश्व के अनेक शहरों में यह देखा गया है कि कोरोनावायरस कम होने के बाद एक बार फिर तेजी से लौटता है। इंदौर में इसकी संभावना दिखाई दे रही है। स्थिति से निपटने के लिए कलेक्टर ने भी इंदौर में लॉकडाउन लगाने के संकेत दिए है। 

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

रसूखदारों की पार्टी में नाबालिग लड़कियों को भेजा जाता था, शराब पिलाकर दुष्कर्म होता था; दो पर केस

इजराइल के पीएम नेतन्याहू ने आर्थिक मदद का ऐलान किया, ईरान में शादी-जनाजे में लोगों के जुटने पर रोक