in ,

विश्व कप विजेता कप्तान क्लार्क का हुआ तलाक, चुकानी पड़ी 2 अरब से ज्यादा की एलिमनी!

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क और पत्नी कैले ने 7 साल के शादी के रिश्ते को खत्म कर दिया है। दोनों ने आपसी समझौते से अलग होने का फैसला लिया था और तलाक की जानकारी देते हुए इस बात को पक्का किया। मई 2012 में विश्व कप विजेता कप्तान क्लार्क ने केले से शादी की थी।

ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप विजेता कप्तान माइकल क्लार्क ने पत्नी कैले को तलाक दे दिया है। 7 साल तक शादी के रिश्ते में रहने के बाद अब दोनों अलग हो गए हैं। क्लार्क और कैली की चार साल की एक छोटी बच्ची है। जिनका नाम क्लार्क और कैले ने केलसे ली रखा है। मई 2012 में शादी के बंधन में बंधने वाले क्लार्क ने बुधवार को रिश्ते के अलग होने की जानकारी दी।

उन्होंने कहा, “कुछ वक्त तक अलग रहने के बाद हमने यह मुश्किल फैसला लिया है। हमने आपसी सहमती से अलग होने का फैसला लिया और तय किया अब एक कपल के तौर पर नहीं रहेगे।”

हम एक दूसरे के प्रति काफी सम्मान रखते हैं और हम आपसी सहमती के साथ ही अलग होने के नतीजे पर पहुंचे हैं। यही हम दोनों के लिए अच्छा होगा और हमने अपनी बच्ची का साथ मिलकर देखभाल करने का फैसला लिया है।” जानकारी के मुताबिक क्लार्क ने तलाक के लिए 40 मिलियन डॉलर की एलिमनी दी है। भारत के रुपये के हिसाब से यह इस वक्त दो अरब से भी ज्यादा है। 40 मिलियन डॉलर को अगर भारतीय पैसे से तुलना करें तो यह कुल 2,85,65,62,000 रुपए होगी। 

माइकल क्लार्क की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने साल 2015 का विश्व कप जीता था। इसी टूर्नामेंट के बाद उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था। ऑस्ट्रेलिया के लिए 115 टेस्ट मैच खेलते हुए क्लार्क ने 8643 रन बनाए हैं जिसमें 28 शतक शामिल है। वहीं 245 वनडे मैच में उनके नाम 7981 रन हैं। वनडे में क्लार्क ने 8 शतक और 58 अर्धशतक बनाए हैं।

Report

What do you think?

Written by Bhanu Pratap

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

पुलवामा हमला: दिल दहला देने वाला था वहां का नजारा, हर तरफ फैला था खून और मांस के टुकड़े

SSC SI And ASI Result: स्कोर कार्ड जारी, ssc.nic.in पर करें चेक