in

अनुराग कश्यप के बाद Vishal Dadlani ने कहे गृहमंत्री Amit Shah को अभद्र शब्द, यूजर्स बोले- तू जेहादी है

Bishal Dadlani accuse amit shah

फ‍िल्‍ममेकर अनुराग कश्‍यप लगातार सोशल मीडिया पर विवाद‍ित ट्वीट कर रहे हैं। उन्होंने आपत्तिजनक ट्वीट में कई बार अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। अब सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने भी कुछ ऐसे ही विवादित ट्वीट कर डाले हैं। उनके ट्वीट में जिस भाषा का इस्‍तेमाल किया गया है वह अमर्यादित है। विशाल ददलानी ने सीधा-सीधा देश के गृहमंत्री अमित शाह को अपशब्‍द कहे हैं।
एक ट्वीट में विशाल ददलानी ने लिखा- ‘और हां, ऐसा नाकाम, कमजोर, बेशर्म और नीच-षडयंत्रकारी गृह मंत्री कभी हुआ ही नहीं, आज तक।’ वहीं दूसरे ट्वीट में विशाल ने लिखा- ‘उसको वोट दीजिये जो आपके बच्चों के लिये स्कूल बनाए, ना के उसको जो आपके बच्चों को बंदूक थमा के उन्हें आतंकवादी बना दे।

जो नौजवान नफरत के झांसे में आकर गोली चला रहे हैं, उनको सजा नहीं भी हुई, तो भी क्या उनको कभी jobs मिलेंगी? उनका इस्तेमाल करके उन्हे कूडादान मे फैंक दिया जाएगा।’

इन ट्वीट्स पर विशाल ददलानी को सोशल मीडिया यूजर बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। कुछ उन्हें ट्वीट कर जेहादी, देशद्रोही, चोर बता रहे हैं। तो कुछ यूजर्स विशाल को इस तरह की भाषा का इस्तेमाल ना करने के लिए बहुत भला-बुरा और जुबान संभालकर बात करने की सलाह दे रहे हैं।

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

नशे में रहना अच्छी बात है, लेकिन देशभक्ति का नशा इतना भी नहीं कि मोदी जी की तरह शादी ही न करें: कैलाश विजयवर्गीय

राशिफल 3 फरवरी : वृश्चिक राशि के जातक जीवन में करेंगे तरक्की, जानें अन्य राशियों का हाल