in

Maidan Poster: ‘मैदान’ में नजर आए अजय देवगन, कीचड़ में खेल रहे हैं फुटबाल

अजय देवगन स्टारर फ़िल्म ‘मैदान’ का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है। अभी तक फ़िल्म का फर्स्ट लुक सामने आया था। इस बार अजय देवगन के किरदार के बारे में बताया गया है। उनका पहला लुक भी जारी कर दिया गया है। वह फुटबाल कोच की भूमिका में नजर आ रहे हैं। एक के बाद एक दो पोस्टर रिलीज़ किए गए हैं। ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ की सफलता के बाद लग रहा है कि एक और शानदार फ़िल्म आने वाली है।

अजय देवगन ने ट्वीट कर अपने फैंस के साथ दोनों पोस्टर साझा किए। अजय ने लिखा, टये कहानी है इंडियन फुटबाल के गोल्डन फेज़ की और उसके सबसे बढ़िया और सक्सेसफुल कोच की।’ इस पोस्टर में एक टीम है, जो बारिश में भीग रही है और उसे एक सामने अजय देवगन खड़े हैं। वहीं, दूसरे पोस्टर में अजय देवगन बैग और छाते के साथ फुटबाल खेलते नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा, ‘बदलाव लाने के लिए अकेला भी काफी होता है।’

अजय देवगन निभा रहे हैं कोच की भूमिका

‘मैदान’ फ़िल्म में साल 1956 से 1962 के बीच के इंडियन फुटबाल टीम और उसके कोच रहे सैय्यद अब्दुल रहीम के बारे में दिखाया जाएगा। यह वह दौर था, जब भारतीय टीम अपने गोल्डन पीरिएड में थी। साल 1956 में टीम मेलबर्न में ओलपिंक में पहुंची थी। कई बड़ी टीमों को हराकर सेमीफाइनल का सफर तय किया था। इसके बाद टीम कभी इस स्तर तक नहीं पहुंच पाई। उस वक्त टीम इंडिया के कोच सैय्यद अब्दुल रहीम थे। उन्होंने कैंसर से लड़ते हुए 1962 में टीम को एशियन गेम्स में गोल्ड दिलाया था। अजय देवगन इसी कोच की भूमिका में दिखेंगे। 

साल के आखिरी में रिलीज़ होगी फ़िल्म

अजय देवगन ने साल की शुरुआत ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ के साथ किया है। फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन किया। इसके अलावा अगस्त में अजय देवगन की ‘भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ भी रिलीज़ होगी। वहीं, साल के अंत में ‘मैदान’ का नंबर आएगा। यह फ़िल्म 27 नवंबर को एक साथ तीन भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी।


Report

What do you think?

Written by Bhanu Pratap

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

West Bengal : तृणमूल में शामिल हो सकते हैं प्रशांत किशोर, सियासी गलियारे में चर्चा तेज

6000mAh बैटरी वाले Samsung Galaxy M30s की कीमत हुई बेहद कम