in

असदुद्दीन ओवैसी का अनुराग ठाकुर को चैलेंज- भारत में वह जगह बताए जहां आप मुझे गोली मारेंगे, मैं आने को तैयार

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने भाजपा नेता अनुराग ठाकुर द्वारा ‘गोली मारो’ वाले बयान पर जबरदस्त पलटवार किया है.

  • असदुद्दीन ओवैसी ने अनुराग ठाकुर पर फिर किया पलटवार
  • मुंबई में एक इवेंट के दौरान खुलेआम दी ठाकुर को चुनौती
  • कहा- भारत में वह जगह बताए जहां आप मुझे गोली मारेंगे

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने भाजपा नेता अनुराग ठाकुर द्वारा ‘गोली मारो’ वाले बयान पर जबरदस्त पलटवार किया है. असदुद्दीन ओवैसी ने मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर अनुराग ठाकुर के इस बयान पर सीधा हमला करते हुए चुनौती दी कि मैं आपको चैलेंज देता हूं कि भारत में वह जगह बताए जहां आप मुझे गोली मारेंगे, मैं आने को तैयार. मुंबई के नागपाड़ा के झूला मैदान में आयोजित कार्यक्रम के दौरान ओवैसी ने यह बयान दिया.

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा, ”अनुराग ठाकुर मैं चुनौती देता हूं, भारत में वह जगह बताए, जहां आप मुझे शूट करेंगे और मैं आने को तैयार हूं. आपका बयान मुझमें कोई भय पैदा नहीं करेगा, क्योंकि हमारी मां और बहनें बड़ी संख्या में सड़क पर हैं और उन्होंने देश को बचाने का फैसला लिया है.”

रिठाला से BJP उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में एक जनसभा में अनुराग ठाकुर ने चुनावी रैली में आए लोगों को ‘गद्दारों को गोली मारने वाला’ भड़काऊ नारा लगाने के लिए उकसाया था. जिसके बाद यह मामला राजनीतिक तौर पर गहमा-गहमी में काफी बढ़ चुका है. मंगलवार को चुनाव आयोग ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) को नोटिस जारी किया. आयोग ने उनसे गुरुवार दोपहर तक अपना जवाब दाखिल करने को कहा है.

ओवैसी ने इस मामले में मंगलवार को ट्वीट कर हमला बोला था. वीडियो के वायरल होने के बाद AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “ठाकुर का काम एक ऐसी अर्थव्यवस्था को ठीक करना है जो प्रतिदिन रिकॉर्ड तोड़ गिरावट पर है, लेकिन यहां वो हिटलर के वित्त मंत्री वाल्थर फंक की तरह व्यवहार कर रहे हैं जिसे बाद में युद्ध प्रयासों और युद्ध अपराधों के लिए सजा मिली थी. हो सकता है आगे ठाकुर यह भी कहें कि ‘कितने आदमी थे’ और साहब खुश हो जाएं.”

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

सेना के ‘आपरेशन मां’ का असर, 50 युवकों ने छोड़ा आतंक का रास्ता

निर्भया केस: दोषी अक्षय ने SC में दाखिल की क्यूरेटिव याचिका, मुकेश और विनय की पिटीशन कोर्ट पहले ही कर चुका है खारिज