in ,

अमिताभ बच्चन ने फैन्स का आभार व्यक्त कर लिखा- ‘अस्पताल में पाबंदियां, ज्यादा कुछ नहीं कह सकता’

साढ़े सात घंटे में दो बार शेयर की भगवान विट्ठल की फोटो

पिछले 6 दिन से नानावटी हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती अमिताभ बच्चन ने उनके लिए दुआ मांग रहे लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया है। इस संदर्भ में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स और ब्लॉग पर पोस्ट लिखी है। इसमें बिग बी ने यह भी बताया है कि आखिर क्यों वे धन्यवाद और आभार व्यक्त करने से ज्यादा कुछ नहीं कह पा रहे हैं।

अमिताभ ने लिखा है, “मुझे आपका आशीर्वाद, प्यार और दुआएं मिल रहे हैं। एसएमएस से, व्हाट्सऐप पर, इंस्टाग्राम पर, ब्लॉग पर और सभी संभव सोशल मीडिया पर। मेरे आभार की कोई सीमा नहीं है। अस्पताल का प्रोटोकॉल पाबंदियों वाला है। ज्यादा कुछ नहीं कह सकता।”

साढ़े सात घंटे में दो बार शेयर की भगवान विट्ठल की फोटो
गुरुवार को अमिताभ बच्चन ने दो बार भगवान विट्ठल की फोटो साझा की। दोनों बार शेयर करने के बीच का अंतर करीब साढ़े सात घंटे रहा। पहली बार उन्होंने दोपहर 3:25 बजे यह फोटो शेयर करते हुए लिखा, “ईश्वर के चरणों में समर्पित।” 

रात 10:55 बजे बिग बी ने वही फोटो दोबारा शेयर की और लिखा, “त्वमेव माता च पिता त्वमेव त्वमेव बन्धुश्च सखा त्वमेव।त्वमेव विद्या द्रविणं त्वमेव त्वमेव सर्वं मम देव देव॥” (अनुवाद- हे प्रभु तुम ही मेरी माता हो, तुम ही पिता हो। तुम ही मेरे भाई और तुम ही मित्र हो। तुम ही मेरी विद्या हो और मेरा धन भी तुम ही हो। तुम सभी देवताओं के स्वामी हो।”

मंगलवार के बाद से नहीं आई हेल्थ रिपोर्ट

हल्के लक्षण दिखने के बाद शनिवार (11 जुलाई) शाम 77 साल के अमिताभ और उनके 44 वर्षीय बेटे अभिषेक खुद कार चलाकर नानावटी हॉस्पिटल पहुंचे थे। दोनों ने अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर पर साझा की थी। 

मंगलवार को आखिरी बार मीडिया में उनकी हेल्थ अपडेट सामने आई थी। मंगलवार को न्यूज एजेंसी पीटीआई ने अस्पताल से जुड़े सूत्रों के हवाले से लिखा था कि बच्चन पिता-पुत्र की हालत में सुधार हो रहा है। लेकिनउन्हें कम से कम 7 दिन तक अस्पताल में ही रहना होगा। 

वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा भी किया गया था कि दोनों का अगला टेस्ट 5-6 दिन बाद होगा। इसके बाद से उनकी सेहत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। न तो अस्पताल प्रशासन की ओर से कोई हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया और न ही बिग बी ने हेल्थ से जुड़ी को जानकारी दी है।

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

हॉर्स ट्रेडिंग के आरोप में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ केस दर्ज

प्रदेश में 24 घंटे में कोरोना के 845 नए केस मिले, भोपाल में लगातार दूसरे दिन संक्रमितों की संख्या सौ पार, 113 पॉजिटिव