in ,

हिंसा में हुए नुकसान के लिए मुस्लिम समुदाय ने सौंपा 6 लाख का चेक, तो एक्ट्रेस बोलीं- अब ये लोग जान की भरपाई..

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बुंलदशहर इलाके में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा के बाद अब मुस्लिम समुदाय के प्रबुद्ध लोगों ने जिला प्रशासन को नुकसान की भरपाई के रूप में 6 लाख रुपये से अधिक का चेक सौंपा है. उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) द्वारा जारी किए गए वीडियो और प्रेस रिलीज में इस बात की जानकारी दी गई है. प्रेस रिलीज में यह भी कहा गया है कि मुजफ्फरनगर के मौलानाओं ने हिंसा के लिए माफी मांगी है. अब इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान का रिएक्शन आया है. गौहर खान (Gauhar Khan) ने मुस्लिम समुदाय की इस पहल के बाद यूपी सरकार पर निशाना साधा है.

एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) ने उत्तर प्रदेश सरकार पर हिंसा में गई लोगों को जान को लेकर तंज कसते हुए कहा, “ये उनकी भरपाई कैसे करेंगे, जिनकी जान हिंसा में चली गई है? जिनके घर टूट गए हैं? जिनके जेवर चुरा लिए गए हैं? जिन नाबालिकों पर अत्याचार हुआ है.” गौहर खान (Gauhar Khan Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, एक्ट्रेस गौहर खान अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रखती नजर आती हैं. इस बार भी गौहर खान का ये ट्वीट खूब सुर्खियों में है.

बता दें बीते दिनों यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) राज्य में भड़की हिंसा को लेकर कहा था कि राज्य में सरकारी संपत्ति को जिसने नुकसान पहुंचाया है उसकी संपत्ति जब्त की जाएगी और इसी संपत्ति को बेचकर इस नुकसान की भरपाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों की पहचान की जा रही है. योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने विपक्षी पार्टियों पर राज्य में हिंसा फैलाने का आरोप भी लगाया है. उन्होंने कहा कि इन पार्टियों ने राजनीति की रोटी सेंकने के चक्कर में महाबंदी के नाम पर पूरे देश को आगजनी में झोंकने का काम किया है.

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

बिहार न्यायिक सेवा परीक्षा की टॉपर सिया श्रुति ने बताया अपनी सफलता का मंत्र, दिए ये टिप्स

इंदौर में CAA का विरोध 6 स्थान पर दिखा लोगो का रोष