in

PM के ताने पर कांग्रेस का पलटवार- नफरत की आग में जलता लाल ‘बल्‍ब’ सफेद ‘ट्यूबलाइट’ से.

Rahul Gandhi Replied to Prime Minister Naredra Modi

पीएम नरेंद्र मोदी के जवाब देने के दौरान जब कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी उनके भाषण के बीच बोलने के लिए तो पीएम मोदी ने कहा, ”…मैं 30-40 मिनट से बोल रहा हूं, लगता है अब वहां तक करंट पहुंची है. बहुत सी ट्यूबलाइट ऐसी ही होती है.”

पीएम नरेंद्र मोदी के जवाब देने के दौरान जब कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी उनके भाषण के बीच बोलने के लिए तो पीएम मोदी ने कहा, ”…मैं 30-40 मिनट से बोल रहा हूं, लगता है अब वहां तक करंट पहुंची है. बहुत सी ट्यूबलाइट ऐसी ही होती है.” प्रधानमंत्री के इस बयान के बाद कांग्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. कांग्रेस ने पीएम मोदी के बयान पर एक ट्वीट किया जिसमें लिखा है, ”नफरत की आग में जलता लाल ‘बल्‍ब’ प्‍यार की रौशनी फैलाती स्‍वेत ‘ट्यूबलाइट’ से अक्‍सर डरता है. सबको डराने की सोचने वाले का ये डर लाज़मी है.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्‍ट्रपति के अभिभाषण पर लोकसभा में हुई चर्चा का जवाब दे रहे थे. इस दौरान पीए मोदी ने दिल्‍ली की चुनावी रैली में राहुल गांधी द्वारा दिए गए ‘डंडा मारने’ वाले बयान का भी जिक्र किया. पीएम मोदी ने कहा कि ये बात सही है काम तो कठिन है. तैयारी के लिए छह महीने तो लगते हैं. मैं छह महीने में कोशिश करूंगा कि सूर्य नमस्‍कार की संख्‍या बढ़ा दूंगा. अपनी पीठ को मजबूत बना लूंगा. मेरी पीठ को ऐसा बना लूंगा कि हर डंडा झेलने वाला बना लूंगा. अब छह महीने का समय है मेरे पास. क्‍योंकि पिछले 20 वर्षों से गंदी गंदी गालियों को सुनते आ रहा हूं. पीएम मोदी ने कहा कि अब मैं अपने आप को गाली प्रूफ बना लिया हूं. पीएम मोदी की बातों पर बोलने के लिए अपनी सीट से राहुल गांधी उठे लेकिन संसद के शोरगुल में उनकी आवाज सुनाई नहीं दी. पीएम मोदी ने इस पर भी तंज कसते हुए कहा कि पिछले 40 मिनट से बोल रहा हूं लेकिन वहां करंट अभी पहुंचा है. क्योंकि बहुत सी ट्यूबलाइट ऐसी ही होती हैं.

बता दें, दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में रैली के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बेरोजगारी मुद्दे पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने कहा था, ”ये जो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहा है, 6 महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा. हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता.” राहुल गांधी न सिर्फ चुनावी रैलियों में बल्कि अपने ट्विटर अकाउंट पर रोजाना ट्वीट के जरिए भी पीएम मोदी पर लगातार हमला बोल रहे हैं.

बताते चले कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश की आर्थिक व्यवस्था को लेकर निशाना साधा था. राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया और लिखा, ”डियर प्रधानमंत्री, अर्थव्‍यवस्‍था ध्‍वस्‍त हो गई है और आपको ये सोचना चाहिए कि इस तोहमत से आप खुद को कैसे बचाएं. बेखबर निर्मला जी द्वारा पेश की गई बकवास बजट का उपयोग कीजिए. उन्‍हें हटाइए और सारा दोष उनके ऊपर थोप दीजिए. समस्‍या का समाधान हो जाएगा.’

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0
PM Modi In Rajya sabha

राज्यसभा में बोले PM मोदी- बीते 18 महीने में हमने जम्मू-कश्मीर की तस्वीर बदल दी, 5 अगस्त आतंकियों का ‘ब्लैक डे’

MP: ग्वालियर में तेज हुई ‘परमाणु खजाने’ की खोज, निकल जाएगी चीन की अकड़