in

बाबुल सुप्रियो बोले- पिछली सरकार ने गंगा को गंदा किया, बीजेपी साफ कर रही है

उत्तर प्रदेश में शुरू हुई गंगा यात्रा फर्रुखाबाद होते हुए कन्नौज पहुंच चुकी है। गुरुवार को इत्र नगरी पुहंची गंगा यात्रा का लोगों ने भव्य स्वागत किया। बोर्डिंग ग्राउंड पहुंची यात्रा की अगवानी उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने की। इस दौरान बाबुल सुप्रियो ने कहा कि पिछली सरकारों ने गंगा को गंदा किया। अब बीजेपी की मोदी और योगी सरकार इसे साफ कर रही है। उन्होंने कहा कि कानपुर में गंगा निर्मल धारा पूरे देश के लिए मिसाल है।

गंगा यात्रा की स्वागत के लिए उमड़ी भारी भीड़ को संबोधित करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा कि गंगा को स्वच्छ करने का संकल्प प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्यू इंडिया के सपने का हिस्सा है। अच्छी नियत और अच्छी नीति के तहत सरकार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि निर्मल गंगा में स्नान करने का अलग ही आनन्द है।

बाबुल सुप्रियो ने कहा कि गंगा नदी सिर्फ हमारे आस्था से ही नहीं बल्कि हमारी अर्थव्यवस्था से भी जुड़ी है। हिमालय से बहने वाली गंगा हमारे मैल को धोती है। उन्होंने पिछले सरकारों पर गंगा की सफाई पर ध्यान नहीं देने का आरोप लगाया और कहा कि उन सरकारों ने गंगा को सिर्फ गंगा करने का काम किया। हमारी सरकार गंगा को अविरल बना रही है।

Report

What do you think?

Written by Bhanu Pratap

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

NZvsIND: सुपर ओवर में न्यूजीलैंड के लिए ‘अनलकी’ टिम साउदी, जानें रिकॉर्ड

Corona Virus se Bachav ke Upay

भारत में भी पहुंचा कोरोना वायरस, कई देश आए इसकी चपेट में