in , ,

रिलीज के पहले ही तापसी पन्नू की ‘थप्पड़’ मुश्किलों में, पीएम मोदी को अपमानित करने का लगा आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। समीक्षकों ने इस फिल्म की काफी तारीफ भी की है। इस बीच तापसी पन्नू के फैंस के लिए बुरी खबर है। तापसी की ये फिल्म एक ऐसी पत्नी की कहानी को बयां करने वाली है जो पति से एक थप्पड़ खाने के बाद उससे अलग होने का फैसला कर लेती है। थप्पड़ की रिलीज के पहले ही दिन इस फिल्म को विरोध का सामना करना पड़ा रहा है।

तापसी पन्नू की इस फिल्म को सोशल मीडिया पर #BoycottThappad ट्रेंड करने लगा है।

इसके पीछे की वजह फिल्म के निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा का सीएए और एनआरसी के खिलाफ बोलना। साथ ही थप्पड़ की अभिनेत्री तापसी पन्नू का मुंबई में सीएए और एनआरसी के खिलाफ हुई रैली में शामिल होना है। इस बात का पता चलते ही कई सोशल मीडिया यूजर्स ने थप्पड़ के खिलाफ #BoycottThappad ट्रेंड शुरू कर दिया और इस फिल्म का विरोध करने लगे।

Bulbul sharma नाम की यूजर ने ट्विटर पर थप्पड़ का विरोध जताते हुए लिखा, ‘मैं घरेलू हिंसा के खिलाफ हूं, लेकिन BoycottThappad क्योंकि मैं फिल्म के उन मेकर्स को दुख पहुंचाना चाहती हूं जो भारतीय नागरिक होने के बावजूद सीएए के बारे में झूठी बाते बोलते हैं।’ Harsh $harma ने लिखा, ‘पहले दीपिका अब तापसी, बॉलीवुड ने इसे फिर से दोहराया है। वह अपनी फिल्मों के प्रचार के लिए राष्ट्रीय मुद्दों का इस्तेमाल करते हैं। उन्हें इन मुद्दे की संवेदनशीलता को समझना होगा। #ShameOnBollywood #boycottthappad।’

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

गुजरात में दलित लड़की से सामूहिक दुष्कर्म,अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं

आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह अब नहीं रहे विधायक, विधानसभा से सदस्यता रद्द