in ,

लॉकडाउन में सब्जियां अवैध ढंग से बेच रहे भाजपा नेता को पकड़ा

नगर निगम टीम के सामने नहीं चला रौब, भरी हुई बोरियां कीं जब्त

कोरोनावायरस संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के बीच भाजपा के एक नेता को सब्जी ‌अ‌वैध रूप से बेचते नगर निगम की टीम ने पकड़ा है। नेताजी के पास से बरामद सब्जियां जिन बोरियों में भरी थीं, उन पर नगर निगम की सील लगी थी। इसके अलावा एक अन्य मामले में एक लोडिंग ऑटो से आम की 118 पेटी भी बरामद की गई।

जानकारी के अनुसार निगम को सूचना मिली थी कि भाजपा के अम्बेडकर मंडल के पूर्व महामंत्री पवन चौधरी द्वारा सब्जियां अवैध रूप से बेचने का काम किया जा रहा है। इस पर निगम की टीम ने मौके पर दबिश दी। निगम की टीम को देखकर नेताजी ने पार्टी का रौब जमाने की कोशिश की और कहा, यह सब्जियां तो मेरे खेत की है। इस पर टीम ने कहा कि अभी आपके क्षेत्र के पटवारी को बुला लेते हैं, वह रिकॉर्ड देखकर बता देगा कि आपके खेत में कौन-कौन सी सब्जियां बोई गई हैं। इस पर नेताजी की बोलती बंद हो गई। भाजपा नेता के कब्जे से गिलकी, भिंडी, ककड़ी, टमाटर, आलू, प्याज सहित अन्य सब्जियां बरामद की गईं, जिन्हें बाद में चिड़ियाघर पह़ुंचाया गया। वहीं जब्त किए गए आलू-प्याज के बोरों पर नगर निगम की सील लगी हुई मिली है, जिसकी जांच की जा रही है।

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

महाराष्ट्र में फिर साधु और उनके सेवादार की हत्या, दोनों काे गला रेतकर मारा गया

Jharkhand Corona Cases: झारखंड में आज 27 कोरोना मरीज, पाकुड़-जमशेदपुर-हजारीबाग में 4, धनबाद-चाईबासा-गढ़वा-रामगढ़ में 3 पॉजिटिव