in

असम को भारत से अलग कर देंगे’ वाले विडियो पर भड़की भाजपा, कर दिया इतना बड़ा ऐलान

असम को अलग कर देंगे’ वाले विडियो पर भड़की भाजपा जबरदस्त एक्शन में आ चुकी है। भाजपा ने उस भड़काने वाले वीडियो निंदा करते हुए शाहीन बाग को कहा ‘तौहीन बाग’ कह डाला है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने उस विडियो को शाहीन बाग का बताते हुए दावा किया कि वहां भारत के टुकड़े करने की साजिश रची जा रही है। बीजेपी की तरफ से संबित पात्रा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन की जगह शाहीन बाग नहीं, बल्कि दिशाहीन बाग है, तौहीन बाग है। पात्रा ने वहां राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा।

मैं शाहीन बाग हूं, जी हां मैं शाहीन बाग हूं। हाथ तिरंगा, मन में दंगाअमन चैन को डसने वाला, मैं जहरीला नाग हूंहां, मैं शाहीन बाग हूं।

महिलाओं के आड़ में, नफरत की बाड़ में हर शहर में लाल चौक हूं, मैं पाक-परस्तो का सब्जबाग हूं, मैं शाहीन बाग हूं। हो कत्लेआम, हो सड़क जाम, मेरा मकसद है देश जले।मैं नफरत की छुपी आग हूं, मैं शाहीन बाग हूं।

पात्रा ने दावा किया कि शाहीन बाग में प्रदर्शन के नाम पर भारत के टुकड़े करने की साजिश चल रही है। पात्रा बोले, ‘वहां खुलेआम आगजनी, खुले जिहाद का आवाहन किया जा रहा है। असम को अलग करने की बात की जा रही है।’

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है। विडियो में दिख रहे शख्स को शरजिल इमाम बताया जा रहा है जो कि जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) का छात्र है। इस विडियो में वह पूर्वोत्तर और असम को भारत के नक्शे से मिटाने की बात कर रहा है।

विडियो वायरल होने के बाद असम सरकार भी ऐक्शन में है। असम के मंत्री हेमंत बिस्वा ने कहा कि शाहीन बाग प्रदर्शन के मुख्य आयोजक सर्जिल ने कहा कि असम को बाकी भारत से काट देंगे। राज्य सरकार ने इसका संज्ञान लिया है। उसके खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

टेस्ट / इंग्लैंड 5 लाख रन पूरे करने वाली दुनिया की पहली टीम, भारत 273,518 रन के साथ तीसरे नंबर पर

दिल्ली विधानसभा चुनाव: BJP को बड़ा झटका, 4 बार विधायक रहे हरशरण सिंह बल्ली AAP में शामिल