in

CAA Protest News चेन्नई में DMK अध्यक्ष एमके स्टालिन सहित आठ हजार लोगों पर केस दर्ज

चेन्नई में कल नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ रैली करने के लिए DMK अध्यक्ष एमके स्टालिन सहित आठ हजार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। इन लोगों पर आरोप है कि इन्होंने पुलिस की अनुमति के बिना रैली निकाली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में कोलकाता में नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ विरोध मार्च निकला। वहीं नागरिकता संशोधन कानून के विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर मंडी हाउस इलाके में धारा 144 लागू। पुलिस की टीमें तैनात की गई हैं। जामिया के छात्र यहां से जंतर मंतर तक मार्च निकालने की तैयारी में हैं। इसके चलते संसद मार्ग बंद कर दिया गया है। कर्नाटक के हुबली में नागरिकता कानून और NRC के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुआ।

24 Dec,2019

  • 02:27 PMसोनिया, प्रियंका और ओवैसी के खिलाफ केस दर्जउत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (CJM) अदालत में कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और अन्य के खिलाफ नागरिकता संशोधित कानून के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के लिए एक शिकायत दर्ज की गई। वकील प्रदीप गुप्ता द्वारा दायर की गई शिकायत में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का नाम भी शामिल हैं।
  • 02:22 PMकिसी को नहीं बख्शा जाएगा- श्रीकांत शर्मायूपी सरकार के राज्य मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि हिंसा में शामिल लोगों की पहचान की जा रही है और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। विपक्षी दलों ने राज्य की स्थिति का राजनीतिक लाभ उठाने की कोशिश की। किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

01:59 PM

दिल्ली लौट रहे राहुल और प्रियंका

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा अब दिल्ली लौट रहे हैं। पुलिस ने उन्हें मेरठ के बाहर रोक दिया था। राहुल और प्रियंका मेरठ में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध प्रदर्शन के दौरान हिंसा में मारे गए लोगों के परिवारों से मिलने वाले थे।

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

बॉक्स ऑफिस पर दुनिया भर में रही इन पांच फिल्मों की धूम, Superhero का रहा जलवा

कैबिनेट ने राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर के अपडेशन को दी मंजूरी, 8500 करोड़ के बजट पर भी मुहर