in ,

Chhapaak Box Office Collection Day 9 – दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ ने 9वें दिन की धाकड़ कमाई, कमाए इतने करोड़

Chhapaak Box Office Collection Day 9 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) ने नौवें दिन भी धाकड़ कमाई जारी है.

  • दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ ने की शानदार कमाई
  • दर्शकों को पसंद आ रही है फिल्म
  • फिल्म ने अब तक किया इतना कलेक्शन.

Chhapaak Box Office Collection Day 9: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) को रिलीज हुए 9 दिन पूरे हो गए हैं, ‘छपाक’ बेहतरीन कहानी और शानदार एक्टिंग के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा करिश्मा नहीं कर सकी है लेकिन फिल्म धीमी गति से बॉक्स ऑफिस पर अपना सफर जारी रखे हुए हैं. दीपिका पादुकोण की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपने कदमों को जमाने की कोशिश कर रही है. लेकिन ‘छपाक (Chhapaak Box Office  Collection)’ की रफ्तार समय के साथ सुस्त पड़ती जा रही है. फिल्म को शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ ने शनिवार को 3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इस हिसाब से फिल्म ने पिछले नौ दिनों में 33 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि, इसकी अभी कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है.

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘छपाक (Chhapaak Box Office Collection)’ ने निराश किया है और पहला हफ्ता काफी कमजोर रहा है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि फिल्म का दूसरा हफ्ता काफी मुश्किल रहने वाला है. ‘छपाक’ ने शुक्रवार को 4.77 करोड़, शनिवार को 6.90 करोड़, रविवार को 7.35 करोड़, सोमवार को 2.35 करोड़, मंगलवार को 2.55 करोड़, बुधवार को 2.61 करोड़ रुपये, गुरुवार को 2.55 करोड़ रुपये और शुक्रवार को 2.25 करोड़ रुपये कमाए थे. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘छपाक’ (Chhapaak) का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. 

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

जब संसद खराब कानून बनाती है तो जज करते हैं सांसदों का काम : अंसारी

9 साल में 32 सैन्यकर्मी और बीएसएफ के जवान पाकिस्तान के लिए जासूसी करते पकड़े गए