in ,

चिराग पासवान ने फिर सीएम नीतीश को लिया आड़े हाथ, कहा- बिहार सरकार कोरोना और बाढ़ से निपटने में फेल.

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने आरोप लगाया कि बिहार सरकार कोरोना संकट और बाढ़ से निपटने में फेल हो रही है। बिहार में बाढ़ को लेकर बिहारवासी हर साल ऐसी तस्वीर देखते हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 15 साल से सत्ता में है। उन्हें अच्छा खासा अनुभव है। फिर भी क्या बदलाव आया? 

चिराग पत्रकारों से बातचीत में एक बार फिर राज्य की अपनी ही एनडीए सरकार पर हमलावर दिखे। कहा बिहार अभी चुनाव के लिए तैयार नहीं है। समाज का पिछड़ा वर्ग अब भी तकनीक से बहुत दूर है और बिहार के सभी समाज के बीच वर्चुअल रैली के जरिए नहीं पहुंचा जा सकता है। मैंने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलकर उनको परिस्थिति से अवगत करा दिया है। 

लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में एनडीए की तीन पार्टियां अगर एक साथ चुनाव लड़ने जा रही हैं तो जाहिर है तीनों पार्टियों का एजेंडा भी होगा। किसी एक व्यक्ति का एजेंडा नहीं चलने वाला है। चुनाव से पहले एनडीए को मिल बैठकर एक कॉमन मिनिमम प्रोग्राम बनाना होगा। लोजपा सभी सीटों पर तैयारी कर रही है। जरूरत पड़ी तो सभी 243 सीटों पर हमारी पार्टी चुनाव लड़ सकती है। 

बिहार में लोजपा से नहीं, हमारा गठबंधन भाजपा से है: जदयू
लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के लगातार सामने आ रहे बयानों पर जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने मंगलवार को पलटवार किया। केसी त्यागी ने कहा कि लोजपा तो कभी हमारे साथ रही ही नहीं, न 2005 में, न 2010 और न ही 2015 के विधानसभा चुनाव में। जदयू का गठबंधन लोजपा से नहीं भाजपा के साथ है। जदयू और भाजपा का दो दशक का साथ है। वर्ष 2015 के अपवाद को छोड़कर हम 1999 से साथ हैं और दोनों पार्टियां एक-दूसरे को अच्छे से समझती हैं और सम्मान भी करती हैं। त्यागी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा कई बार कह चुके हैं कि एनडीए नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में विधानसभा का चुनाव लड़ेगा। इन बड़े नेताओं की बात के उलट लोजपा द्वारा सवाल खड़ा करना बैठे-बिठाए विपक्ष को मुद्दा देगा। एनडीए को कमजोर करने की इजाजत किसी को कैसे दी जा सकती है

Report

What do you think?

Written by Bhanu Pratap

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

दोस्ती का दी एंड: अब पैसा और तेल को तरसेगा पाकिस्तान, कश्मीर मसले पर सऊदी को धमकाना ऐसे पड़ रहा भारी.

अलीगढ़ में थाने के अंदर बीजेपी विधायक और एसओ के बीच मारपीट, कपड़े फाड़े.