in ,

इंदौर में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, खजराना मंदिर के पुजारी समेत 23 की रिपोर्ट पॉजिटिव

प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना का प्रकोप जारी है। कल देर रात जारी किए गए मेडिकल बुलेटिन में 23 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। जिसके चलते शहर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 1568 पहुंच गई है। शनिवार को आई रिपोर्ट में इंदौर के प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर के पुजारी भी शामिल हैं।

दरअसल शनिवार को 515 सैंपलों की जांच हुई, जिसमें से 492 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई, जो कि इंदौर के लिए राहत की बात है। लेकिन प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर के मुख्य पुजारी पंडित अशोक भट्ट के भाई उमेश भट्ट की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसके चलते पुजारी के पूरे परिवार को क्वारंटाइन कर दिया गया है। मामले को लेकर कलेक्टर प्रवीण सिंह का कहना है कि ‘पुजारी के परिवार के 14 सदस्यों को होम क्वारन्टाइन किया गया है। वहीं मंदिर के एक पुजारी का कहना है कि 6 अप्रैल को पूरे परिवार को बुखार आया था, जिसके बाद परिवार इलाज करवाया। लेकिन एक सदस्य गंभीर रूप से बीमार हो गया। जिसकी जांच की गई तो वह कोरोना पॉजिटिव निकला।

बता दें कि इंदौर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1568 पहुंच गया है, जिनमें अबतक 76 लोगों की मौत हो चुकी है और 400 से ज्यादा मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं।

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

COVID Warriors को सेना ने खास अंदाज में किया सैल्यूट, अस्पतालों पर बरसाए फूल

सोमवार से ऑरेंज और ग्रीन जोन में कुछ राहत मिलेगी, इंदौर और भोपाल के रेड जोन में सख्ती बरकरार रहेगी