in ,

RSS के दफ्तर में कोरोना की एंट्री, सहप्रचार प्रमुख और कुक हुए संक्रमित

दिल्ली स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के दफ्तर में भी कोरोना वायरस की एंट्री हो गई है. संघ के सहप्रचार प्रमुख डॉ सुनील आंबेकर और डॉ योगेंद्र कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उनके अलावा 2 बावर्ची भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. कोरोना के मामले सामने आने के बाद उदासीन आश्रम जो फिलहाल दिल्ली में संघ का दफ्तर है उसे सैनिटाइज किया जा रहा है.

वहीं, केंद्र सरकार के मंत्रालय के दफ्तरों में भी कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. बुधवार को अलग-अलग मंत्रालयों के कई कर्मचारियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी सामने आई. दिल्ली स्थित वाणिज्य मंत्रालय के तहत आने वाले डीपीआईआईटी का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

इसके बाद उद्योग भवन का एक कॉरिडोर सैनेटाइजेशन के लिए एक दिन बंद किया गया है. संबंधित कर्मचारी के संपर्क में आने वाले सभी लोगों को चौदह दिन घर पर क्वारनटीन रहने के लिए कहा गया है.

वहीं, श्रम और रोजगार मंत्रालय के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कर्मचारियों के संक्रमित पाए जाने के बाद श्रम शक्ति भवन में मंत्रालय के कार्यालय तीन से पांच जून तक बंद रहेंगे. पूरे दफ्तर का सैनेटाइजेशन किया जाएगा. सभी अधिकारी और कर्मचारियों को घर से काम करने को कहा गया है. उधर, साउथ एमसीडी की मेयर सुनीता कांगड़ा भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. उनके पति और दो बच्चे भी संक्रमित पाए गए.

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

मोदी सरकार की One Nation One Market अध्यादेश को मंजूरी, किसानों से जुड़े लिए गए तीन बड़े फैसले

निसर्ग कमजोर पड़ा, मौसम विभाग ने कहा- शाम तक और हल्का होगा