in

दिल्ली विधानसभा चुनाव: BJP को बड़ा झटका, 4 बार विधायक रहे हरशरण सिंह बल्ली AAP में शामिल

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को विधानसभा चुनाव से पहले बड़ा झटका लगा है। बीजेपी के चार बार विधायक हरशरण सिंह बल्ली आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए हैं। इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे।हरशरण सिंह बल्ली 1993 से 2013 तक विधायक रहे हैं और मदन लाल खुराना की सरकार में मंत्री भी रहे थे। बीजेपी ने इस बार उनकी जगह हरि नगर विधानसभा सीट से तेजेंदर पाल बग्गा को टिकट दिया है। 

आप में शामिल होने के बाद बल्ली ने कहा कि मैं प्रभु से प्रार्थना है कि केजरीवाल को चुनाव में सफलता मिले। उन्होंने कहा कि मैं इनकी विकास, ईमानदारी और काम के आधार पर वोट मांगने की राजनीति का हिस्सा बनने जा रहा हूं। उन्होंने कहा कि कई लोग मेरी विधानसभा से आए है और सारे के सारे पार्टी ज्वाइन करेंगे।  

दिल्ली के सीएम और आप के उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह के हमला किया है। उन्होंने कहा कि अमित शाह ने दिल्ली के स्कूलों के बारे में बुरा कहा है। शिक्षा को राजनीति का हिस्सा बनाया जो नहीं होना चाहिए। स्कूलों के ऊपर गंदी राजनीति नहीं होनी चाहिए।

केजरीवाल ने कहा कि मैं अमित शाह को लेकर स्कूलों में लेकर चलता हूं और दिल्ली के स्कूल दिखाता हूं। सब कुछ अच्छा हुआ है मैं यह नहीं मानता हूं अभी पूरी तरह से ठीक हुआ है और अभी बहुत कुछ करना बाकी है। उन्होंने कहा कि 16 लाख बच्चे जो सरकारी स्कूलों में पढ़ते हैं उनकी वजह से अच्छे हो रहे हैं। 

Report

What do you think?

Written by Bhanu Pratap

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

असम को भारत से अलग कर देंगे’ वाले विडियो पर भड़की भाजपा, कर दिया इतना बड़ा ऐलान

Gupt (Magh) Navratri 2020 Dates : गुप्त नवरात्रि आरंभ, होगी 10 महाविद्याओं की पूजा