in

पटना में 5 स्टार धर्मशाला, 50 रुपये में बेड और 20 रुपये में शुद्ध पौष्टिक भोजन

बिहार की राजधानी पटना में एक फाइव स्टार धर्मशाला बनकर तैयार है. लेकिन इसकी खासियत ये है कि ये अमीरों के लिए नहीं बल्कि गरीबों के लिए बनाया गया है. पटना के इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस अस्पताल में ईलाज कराने आनेवाले मरीजों के परिजन इस 5 स्टार होटल की सुविधाओं वाली  धर्मशाला में ठहर सकते हैं.

बिहार की राजधानी पटना में एक फाइव स्टार धर्मशाला बनकर तैयार है. लेकिन इसकी खासियत ये है कि ये अमीरों के लिए नहीं बल्कि गरीबों के लिए बनाया गया है. पटना के इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस अस्पताल में ईलाज कराने आनेवाले मरीजों के परिजन इस 5 स्टार होटल की सुविधाओं वाली  धर्मशाला में ठहर सकते हैं. यह धर्मशाला सीएसआर के तहत आईजीआईएमएस (इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस) में पावरग्रिड कारपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड द्वारा बनवाया गया है.

इस धर्मशाला में पचास रुपये में बिस्तर और बीस रुपये में भर पेट खाने की सुविधा रखी गई है. इस धर्मशाला का उद्घाटन केंद्रीय राज्य मंत्री आर के सिंह के ने कर दिया है. आर के सिंह की तरफ से 10 एम्बुलेंस की सुविधा भी दी गई है.  आगे 15 और एम्बुलेंस देने का वादा किया गया है. इन एम्बुलेंस को सभी जिले के राज्य स्वास्थ्य समिति के जरिये वितरित की जाएगा.

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

उद्धव सरकार का पहला कैबिनेट विस्तार: अजित पवार 37 दिन में दूसरी बार डिप्टी सीएम बने, आदित्य ठाकरे समेत 36 मंत्री शपथ लेंगे

मैदा स्वास्थ्य के लिए हानिकारक या लाभदायक?