in

कनॉट प्लेस में AAP का ‘फंड रेजिंग डिनर’ का आयोजन कल

Delhi Assembly Election 2020 दिल्ली के व्यापारियों की तरफ से शनिवार को कनॉट प्लेस में एक फंड रेजिंग डिनर का आयोजन किया जाएगा।

दिल्ली के व्यापारियों की तरफ से शनिवार को कनॉट प्लेस में एक फंड रेजिंग डिनर का आयोजन किया जाएगा। इस रात्रिभोज का आयोजन आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के लिए चंदा जुटाने के उद्देश्य से किया जा रहा है। शनिवार शाम छह बजे से आयोजित इस कार्यक्रम में पार्टी के शीर्ष नेता व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन व संजय सिंह भी मौजूद रहेंगे। इस दौरान दिल्ली में व्यापार बढ़ाने के लिए व्यापारियों से सुझाव भी लिए जाएंगे।

पार्टी के ट्रेड विंग के संयोजक बृजेश गोयल ने बताया कि इस कार्यक्रम को लेकर व्यापारियों में काफी उत्साह है। इसके लिए अभी तक करीब 400 व्यापारी पंजीकरण करा चुके हैं। जिस तरह से दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने पिछले पांच सालों में व्यापारिक हितों के लिए कदम उठाए और व्यापारियों को इंस्पेक्टर राज से मुक्ति दिलाई। उससे दिल्ली के व्यापारी केजरीवाल सरकार से बहुत खुश हैं और अगले चुनाव में भी दिल्ली में केजरीवाल सरकार की ही वापसी चाहते हैं। इसी वजह से व्यापारी पार्टी को चंदा देना चाहते हैं।

इस कार्यक्रम के दौरान दिल्ली में व्यापार कैसे बढ़े और व्यापारिक हितों के लिए आगे क्या-क्या कदम उठाए जा सकते हैं। इस पर व्यापारियों से सुझाव लिए जाएंगे। उन सुझावों को आप के घोषणा पत्र में शामिल किया जाएगा। पिछले विधानसभा और लोकसभा चुनाव में भी दिल्ली के व्यापारियों ने बढ़-चढ़कर पार्टी को समर्थन और चंदा दिया था। गोयल ने बताया कि पार्टी बड़े-बड़े औद्योगिक घरानों से चंदा लेकर नहीं बल्कि छोटे-छोटे आम आदमी व आम व्यापारी से चंदा लेकर चुनाव लड़ती है। यही कारण है कि सरकार की जो भी नीतियां बनती है, वह आम आदमी के लिए बनती है। हम छोटे-छोटे व्यापारियों से ईमानदारी से चंदा मांगते हैं। इस कार्यक्रम में कश्मीरी गेट, चांदनी चौक, नया बाजार, सदर बाजार, चावड़ी बाजार, नेहरू प्लेस, लाजपत नगर, गांधी नगर आदि बजारों के व्यापारियों के अलावा बवाना, नरेला, उद्योग नगर, मंगोलपुरी, वजीरपुर, ओखला आदि औद्योगिक क्षेत्रों के फैक्ट्री मालिक भी भाग लेंगे।

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

गृह मंत्री अनिल विज की बयानबाजी से दुखी CM मनोहर लाल ने संगठन के समक्ष रखा दर्द

झारखंड – सेना के जवान की मौत के बाद पार्थिव शरीर घर आया तो पत्नी ने कुएं में कूदकर जान दी; दोनों की अर्थी साथ उठी