in

इंदौर में युवक की हत्या कर फंदे पर लटकाया शव, पहचान छिपाने के लिए निकाल लीं आंखें

मध्य प्रदेश के इंदौर ज़िले की मानपुर पुलिस (Manpur Police) को सूचना मिली थी कि बड़ा काकरिया गांव में एक घर में फांसी के फंदे पर एक शव लटका है, शव की आंखें गायब हैं. साथ ही शरीर पर कई जगह चाकू के निशान भी हैं. प्राथमिक जांच में पुलिस अधिकारी इसे आत्महत्या मान रहे थे. लेकिन मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम ने पड़ताल की तो पता चला कि युवक की हत्या हुई है, साथ ही अपराधियों ने पहचान छिपाने के लिए उसकी आंखें भी निकाल दीं हैं.

मृतक पड़ोस के गांव का निवासी
इस निर्मम हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है. शुरुआती पड़ताल में पुलिस को पता चला है कि मृतक पड़ोस के ही गांव का निवासी रवि पंवार था.

पुलिस के संदेह की सुई कुछ लोगों पर है, जिनकी तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है. एफएसएल की टीम के एक्सपर्ट के मुताबिक, युवक की हत्या किसी दूसरी जगह की गई है. इसके बाद उसे यहां लाकर फंदे पर लटकाया गया है. पता चला है कि मृतक का कुछ दिनों पूर्व ही इलाके के लोगों से विवाद हुआ था.

पुलिस ने मामले को जल्द सुलझाने का आश्वासन दिया पुलिस मामले में हर बिंदु पर जांच की बात कह रही है. पश्चिमी इंदौर इलाके के पुलिस अधीक्षक महेशचंद्र जैन ने बताया कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. जिन लोगों को संदेश जताया गया है, पुलिस उनकी तलाश कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा होगा.

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

मुसलमान जिगर का टुकड़ा है : राजनाथ

इन 5 हीरोइनों का फिगर स्लिम नहीं हैं लेकिन फिर भी बेहद आकर्षक लगती हैं, नंबर-5 बेहद खूबसूरत है