in , ,

Hero, Honda और TVS की गाड़ी मात्र 1 रुपये में घर लाएं, जानें ऑफर डीटेल.

Hero, Honda, TVS, New Bike, One Rupee Down Payment: फेस्टिव सीजन में अगर आप भी बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है. जी हां, त्योहारों की शुरुआत से पहले ऑटो कंपनियों के साथ-साथ बैंकों ने भी ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह तरह के ऑफर्स पेश करना शुरू कर दिया है. ऐसा ही एक ऑफर फेडरल बैंक (federal bank) लेकर आया है.

क्या है ऑफर?

फेडरल बैंक के ऑफर के तहत ग्राहक मात्र एक रुपये का पेमेंट करके आप अपनी पसंदीदा बाइक घर ले जा सकते हैं. बता दें कि बैंक का यह ऑफर हीरो मोटो कॉर्प, होंडा और टीवीएस की पसंदीदा बाइक आप ले सकते हैं. यह सुविधा देश भर के 947 शोरूम में फेडरल बैंक ने उपलब्ध करायी है. इसी के साथ आपको 5 प्रतिशत का कैश बैक मिलेगा. साथ ही कोई प्रोसेसिंग फीस भी नहीं देनी होगी.

डेबिट कार्ड पर ईएमआई की सुविधा

फेडरल बैंक ने बताया कि इसके लिए ग्राहक को बैंक की शाखा में भी जाने की जरूरत नहीं है. बैंक ने कहा है कि दोपहिया (टू व्हीलर) खरीदनेवाले ग्राहकों के लिए यह बहुत अच्छा ऑफर है. फेडरल बैंक के जो ग्राहक हैं, उनके डेबिट कार्ड पर ईएमआई की सुविधा मिलेगी. बैंक ने कहा कि इस पूरे मामले में कोई कागजी काम नहीं करना है. यह पूरी तरह से ऑनलाइन होगा. बता दें, देशभर में फेडरल बैंक 36,000 स्टोर्स में डेबिट कार्ड पर EMI का ऑप्शन देता है. फेडरल बैंक ने हाल ही में अमेजन और फ्लिपकार्ट पर ईएमआई की सुविधा शुरू की है.

5 प्रतिशत कैशबैक का लाभ

फेडरल बैंक का कहना है कि दोपहिया वाहन के कर्जों के विपरीत, बैंक के डेबिट कार्ड ईएमआई पर खरीदे गए वाहनों को बैंक के पक्ष में हाइपोथिकेशन करने की आवश्यकता नहीं है. ग्राहक 3,6,9 या 12 महीने की रीपेमेंट अवधि चुन सकते हैं. इस योजना के तहत कर्ज पर कोई भी प्रोसेसिंग चार्ज नहीं लिया जाएगा. यही नहीं, ग्राहक होंडा मोटरसाइकिल के देश भर में 793 शोरूम पर 5 प्रतिशत कैश बैक ले सकते हैं.

ज्यादा जानकारी के लिए…

अगर आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं, तो इसके लिए 5676762 नंबर पर एसएमएस या फिर 7812900900 पर मिस्ड कॉल देना होगा. इसी के जरिये ईएमआई का भी पता लगाया जा सकेगा. फेडरल बैंक ने कहा है कि त्योहारी सीजन में सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने और प्रोटोकॉल के कारण यात्रियों की ओर से दो पहिया वाहनों की मांग में तेजी देखी जा रही है. इसके साथ ही आनेवाले समय में बाइक पर जीएसटी में भी कमी होनी की उम्मीद है. आसानी से कर्ज और कैश बैक ऑफर जैसे विकल्पों के कारण ग्राहक दो पहिया वाहन खरीद रहे हैं.

Source From prabhat khabar

Report

What do you think?

Written by Bhanu Pratap

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

Google ने भारतीय तैराक पद्मश्री Arati Saha की 80वीं जयंती पर बनाया शानदार Doodle, आइए जानें उन्हें…

मोदी है तो जनता को भरोसा है.