in

IND vs AUS ODI सीरीज- जानें कब और कहां खेले जाएंगे तीनों वनडे मैच

भारत से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत पहुंच चुकी है. कल पहला मैच मुंबई में खेला जाना है.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज से पहले टीम इंडिया कल से तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी. ये सीरीज भारत में ही खेली जाएगी. इस दौरान दोनों टीमों से ये उम्मीद की जा रही है कि दोनों टीमों के प्रदर्शन दमदार होंगे. भारत ने हाल ही में श्रीलंका को टी20 सीरीज में 2-0 से मात दी तो वहीं ऑस्ट्रेलिया ने भी न्यूजीलैंड को टेस्ट सीरीज में 3-0 से मात दी. पिछली बार जब भारत और ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला हुआ था तो ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 3-2 से हराया था. ऐसे में टीम इंडिया की इस बार पूरी कोशिश होगी कि वो पिछली सीरीज का हार का बदला इस बार जरूर ले.

कल से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज की शुरूआत होने वाली है. इसके बाद टीम इंडिया तुंरत न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो जाएगी.

पहला वनडे: वानखेड़े स्टेडियम- मुंबई 14 जनवरी- 1: 30 बजे से

दूसरा वनडे- सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन- राजकोट 17 जनवरी- 1:30 बजे से

तीसरा वनडे- एम चिन्नास्वामी स्टेडियम- बेंग्लुरू 19 जनवरी- 1:30 बजे से

भारतीय टीम– विराट कोहली ( कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडेय, केदार जाधव, रिषभ पंत, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी.

ऑस्ट्रेलिया टीम– एरोन फिंच (कप्तान) एस्टन अगर, एलैक्स कैरी (उप कप्तान), पैट कमिंस, पीटर हैंड्सकॉम्ब, जोस हेजलवुड, मार्नस लाबुशाने, केन रिचर्डसन, डार्सी शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, एस्टन टर्नर, डेविड वॉर्नर, एडम जाम्पा.

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

पीओके को भारत में शामिल कर ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ को जवाब दे केंद्र सरकार: शिवसेना

अजमेर शरीफ दरगाह के दीवान बोले- Pok हमारा है और हमेशा हमारा ही रहेगा…