in

बिहार में मजदूरों के साथ दर्दनाक हादसा- 9 की गई जान

देश में महामारी कोरोना की आपदा सभी के लिए एक मुसीबत एवं मजदूरों के लिए एक काल बनकर आई है, क्‍योंकि प्रवासी मजदूरों के अनहोनी की घटनाएं लगातार हो रही है और वे सड़क हादसे का शिकार हो रहे हैं। ताजा मामला आज बिहार से सामने आया है कि, यहां भागलपुर में मजदूरों के साथ दर्दनाक हादसा हुआ हैं।

ट्रक-बस की आमने सामने से टक्कर :

लॉकडाउन की मार झेल रहे प्रवासी मजदूरों के साथ अब बिहार के भागलपुर जिले के नवगछिया में आज मंगलवार सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक ट्रक और बस की आमने सामने से जबरदस्त टक्कर हुई, जिसमें 9 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई और चार गंभीर रूप से घायल हो गए।

खबरों के मुताबिक, इस हादसे में घायल लोगों को अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने मायागंज रेफर कर दिया। वहीं ट्रक के मलबे मे दबे सभी शवों को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। मृतक पश्चिम चंपारण के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

कैसे हुआ हादसा :

बताया जा रहा है, नवगछिया जीरो माइल में चालक से गुहार लगा कर सभी साइकिल सवार प्रवासी मजदूर ट्रक पर सवार हो गये थे, जो करीब चार किलोमीटर ही आगे तक आए और फिर उनके साथ ये दर्दनाक हादसा हो गया। वहीं दूसरी ओर से आ रही बस श्रमिक एक्सप्रेस में भी प्रवासी मजदूर सवार थे और इन दोनों वाहनों के आमने-सामने की टक्‍कर से ये दुर्घटना हुई। वहीं, स्थानीय लोगों के मुताबिक बस चालक की गलती के कारण यह हादसे होने की बात समाने आ रही है।

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

यूपी सरकार ने प्रियंका गांधी से 500 बसें गाजियाबाद और 500 बसें नोएडा डीएम को सौंपने को कहा

सुरक्षाबलों ने 12 घंटे चली मुठभेड़ में 2 आतंकी मार गिराए