in

पुराने वीडियो में नीतीश का DNA बता रहे सुशील मोदी, PK ने शेयर कर लिखा- इनकी क्रोनोलॉजी क्लीयर है

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के बीच ट्वीट वॉर जारी है। दोनों एक दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका छोड़ नहीं रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को प्रशांत किशोर ने बीजेपी नेता सुशील मोदी का पुराना वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है कि सुशील मोदी की क्रोनोलॉजी बिल्कुल क्लीयर है। दरअसल, इस वीडियो में सुशील मोदी नीतीश कुमार के डीएनए पर बात कर रहे हैं और उन्हें घोखेबाज बता रहे हैं। यह वीडियो उस समय का लगता है जब नीतीश कुमार ने बीजेपी से गठबंधन तोड़ लिया था।

प्रशांत किशोर और पवन कुमार वर्मा का मामला जब मीडिया में सुर्खिया बटोर रहा था, तब सुशील मोदी ने 22 जनवरी को एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, ‘नीतीश कुमार जी के साथ यह विडम्बना अक्सर होती है कि अपनी उदारतावश वे जिनको फर्श से उठाकर अर्श पर बैठाते हैं, वे ही उनके लिए मुसीबत बनने लगते हैं। उन्होंने किसी को अपनी कुर्सी दी, कितनों को राज्यसभा का सदस्य बनवाया, किसी को गैरराजनीतिक गलियों से उठाकर संगठन में ऊंचा ओहदा दे दिया, लेकिन इनमें से कुछ लोगों ने थैंकलेस होने से गुरेज नहीं किया। राजनीति में भी हमेशा ‘सब जायज’ नहीं होता।’

Prashant Kishor@PrashantKishor

👇🏼

लोगों को character certificate देने में @SushilModi जी का कोई जोड़ नहीं है।

देखिए पहले बोल कर बता रहे थे और अब DY CM बना दिए गए तो लिख कर दे रहे हैं इनकी क्रोनोलॉजी भी बिल्कुल क्लीयर है!! https://twitter.com/sushilmodi/status/1219998982409093120 …Sushil Kumar Modi@SushilModiनीतीश कुमार जी के साथ यह विडम्बना अक्सर होती है कि अपनी उदारतावश वे जिनको फर्श से उठाकर अर्श पर बैठाते हैं, वे ही उनके लिए मुसीबत बनने लगते हैं। 

  उन्होंने किसी को अपनी कुर्सी दी, कितनों को राज्यसभा का सदस्य बनवाया, किसी को गैरराजनीतिक गलियों से उठाकर संगठन में ऊँचा ओहदा दे….
2,1387:24 am – 25 जन॰ 2020Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता1,100 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

प्रशांत किशोर और पवन वर्मा ने सीएए पर जेडीयू के स्टैंड के खिलाफ बयान दिए थे। इसी पर सुशील मोदी ने ट्वीट किया था। कहा जा रहा है कि इस ट्वीट में राज्यसभा वाली बात पवन वर्मा के लिए तो गैरराजनीतिक व्यक्ति को पार्टी में ऊंचा ओहदा देने की बात सुशील मोदी ने प्रशांत किशोर के लिए कही थी।

इसी ट्वीट का शुक्रवार को जवाब देते हुए प्रशांत किशोर ने सुशील मोदी का पुराना वीडियो शेयर किया। उन्होंने बीजेपी नेता को टैग करते हुए लिखा, ‘लोगों को कैरेकटर सर्टिफिकेट देने में सुशील मोदी जी का कोई जोड़ नहीं है। देखिए पहले बोल कर बता रहे थे और अब उपमुख्यमंत्री बना दिए गए तो लिख कर दे रहे हैं। इनकी क्रोनोलॉजी भी बिल्कुल क्लीयर है!’ प्रशांत किशोर के इस ट्वीट पर सुशील मोदी ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Report

What do you think?

Written by Bhanu Pratap

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

उज्जैन में भुखमरी से लड़ रही ये संस्था

अगर भारत पाकिस्तान नहीं आएगा तो हम भी वर्ल्ड कप के टीम नहीं भेजेंगे’