in

पश्चिम बंगाल में फंदे पर लटकता मिला BJP विधायक का शव, पार्टी ने कहा- हत्‍या हुई

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में बीजेपी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच कोई ना कोई विवाद सामने आता रहता है. अब सोमवार सुबह पश्चिम बंगाल के हेमताबाद से बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ रॉय (Debendra nath Ray) का शव सड़क किनारे एक दुकान के बाद फंदे पर लटकता मिला है. इस पर बीजेपी ने ममता सरकार पर उनकी हत्‍या का आरोप लगाया है. बता दें कि देबेंद्र नाथ रॉय पहले माकपा की टिकट पर विधायक बने थे. इसके बाद 2019 में उन्‍होंने बीजेपी ज्‍वाइन की थी.

बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ रॉय की हत्‍या के मामले में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ममता सरकार पर निशाना साधा. उन्‍होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर लिखा, ‘निंदनीय और कायरतापूर्ण कृत्य!!!

ममता बनर्जी के राज में बीजेपी नेताओं की हत्या का दौर थम नहीं रहा. टीएमसी छोड़ कर बीजेपी में आए हेमताबाद के विधायक श्री देबेंद्र नाथ रॉय की हत्या कर दी गई. उनका शव फांसी पर लटका मिला.’

कैलाश विजयवर्गीय ने सवाल किया कि क्या इनका गुनाह सिर्फ भाजपा में आना था ?…’ बता दें कि इससे पहले भी कई बार बीजेपी और टीएमसी के बीच पश्चिम बंगाल में तकरार देखने को मिली है. लोकसभा चुनाव के दौरान भी दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं और समर्थकों के बीच भी झड़प की कई घटनाएं सामने आई थीं.

Report

What do you think?

Written by Bhanu Pratap

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

इजराइल के पीएम नेतन्याहू ने आर्थिक मदद का ऐलान किया, ईरान में शादी-जनाजे में लोगों के जुटने पर रोक

गहलोत के आवास पर विधायक दल की बैठक शुरू – कांग्रेस नेता पुनिया बोले- पायलट अब भाजपा में, हमें किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं