in

इंदौर मे वर्मा हॉस्पिटल सील, वहां भर्ती मरीज़ निकला corona positive

 मध्य प्रदेश जिले में कोरोनावायरस के नए मरीज मिलने का सिलसिला जारी है। परदेशीपुरा चौराहा स्थित वर्मा नर्सिंग होम में भर्ती दो मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अस्पताल को सील कर दिया। सांवरे और देपालपुर में भी काेरोना के नए मरीज सामने आए है। गुरुवार रात आई रिपोर्ट में 44 नए मरीज मिलने से इंदौर जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 5087 हो गई है।

गुरुवार रात आई कोरोना रिपोर्ट के अनुसार सांवेर के पुवाल्डा हप्पा और अर्जुन बड़ौद में दो-दो कारोना मरीज मिले है। वहीं देपालपुर के वार्ड-5 में भी एक पॉजिटिव मरीज मिला है। इसके अलावा पिपलियाराव, आदर्श मोहल्ला, गांव भगोरा, सिंगापुर टाउनशिप, तलावलीचांदा, श्रीराम कॉलोनी एमआर-9, महल वाटिका, बेलमोंट पार्क, निरंजनपुर और खजुरिया जैसे नए क्षेत्रों में भी कोरोना का एक-एक मरीज मिला है।

इसके अलावा बजरंग नगर में 5, काछी मोहल्ले में दो, छाटी ग्वालटोली में 3, नंदानगर में दो, गौरी नगर में 2 और शिवाजी नगर में रहने वाले तीन व्यक्तियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह वह क्षेत्र हैं जहां दो दिन पहले नए मरीज मिले थे और जिनके परिजनों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था।

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

देश मे corona ka आंकड़ा 8 लाख पार, उत्तर प्रदेश सहित कई राज्यों मे लॉक डाउन

बिहार मे corona से ठीक होने वाले का दर सबसे अच्छा – नीतीश कुमार