in

अलीगढ़ में थाने के अंदर बीजेपी विधायक और एसओ के बीच मारपीट, कपड़े फाड़े.

अलीगढ़ में बीजेपी विधायक और थानेदार के बीच बुधवार को मारपीट हो गई। बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी ने आरोप लगाया कि गोंडा थाने में एसओ सहित तीन दारोगा ने मुझ पर हमला बोल दिया और कपड़े भी फाड़ दिए। वहीं एसओ का कहना है कि विधायक ने ही सबसे पहले हाथ उठाया था। इस घटना के बाद थाने के बाहर विधायक समर्थकों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई है। तनाव के माहौल के कारण इलाके में आधी दुकानें बंद हो गई हैं। मौके पर उच्चाधिकारी व अन्य विधायक भी पहुंच गए हैं।

बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी पार्टी कार्यकर्ता के साथ बीते दिनों हुए झगड़े के मामले में थाने में बातचीत करने पहुंचे थे। इसी दौरान दोनों पक्षों में भिड़ंत हो गई। विधायक ने कार्यकर्ता प्रकरण में रुपए लेकर पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। वहीं विधायक और पुलिस में भिड़ंत की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। विधायक समर्थक और बीजेपी कार्यकर्ता बड़ी संख्या में थाने के बाद पहुंच चुके हैं और विरोध जता रहे हैं।

डीएम व एसएसपी पहुंचे गोंडा थाने
मामले की जानकारी मिलते ही डीएम और एसएसपी गोंडा थाने पहुंच गए हैं। दोनों पक्षों में बातचीत करके मामला शांत कराने का प्रयास चल रहा है। इसी बीच खबर है कि विधायक ने लखनऊ फोनकर हाईकमान को सारी बात बताई है। इसके बाद शासन की टीम सक्रिय होकर मामले को शांत कराने में जुट गई है। सत्ताधारी दल और शासन के अधिकारी पल-पल की जानकारी ले रहे हैं।

इस पूरे प्रकरण पर गोंडा थाने पर मौजूद चौकीदार बत्तनलाल ने बताया कि इगलास से बीजेपी विधायक के विधायक राजकुमार सहयोगी थाने पर आते ही गाली-गलौज करने लगे। इसी बीच उन्होंने एसओ अनुज सैनी के गाल पर थप्पड़ मार दिया। इसी के बाद दोनों के बीच खींचतान बढ़ गई।

Report

What do you think?

Written by Bhanu Pratap

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

चिराग पासवान ने फिर सीएम नीतीश को लिया आड़े हाथ, कहा- बिहार सरकार कोरोना और बाढ़ से निपटने में फेल.

प्राइवेट ट्रेन चलाने को रेलवे की कोशिश तेज, इन 23 कंपनियों ने दिखाई दिलचस्पी, जानें कब से चलेंगी ये ट्रेनें.