in ,

नशे में रहना अच्छी बात है, लेकिन देशभक्ति का नशा इतना भी नहीं कि मोदी जी की तरह शादी ही न करें: कैलाश विजयवर्गीय

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय अक्सर विवादित बयान देने के लिए जाने जाते हैं। एक बार फिर से वह अपने बयानों की वजह से चर्चा में आ गए हैं। लोगों को ड्रग्स की जगह देशभक्ति के नशे का पाठ पढ़ाते-पढ़ाते कैलाश विजयवर्गीय ने कह दिया कि नशे में रहना अच्छी बात है, लेकिन देशभक्ति का नशा इतना भी नहीं होना चाहिए कि मोदी जी की तरह शादी ही न करें।

द न्यू इंडियन एक्सप्रेस रिपोर्ट के मुताबिक, मध्य प्रदेश के इंदौर में नशे के खिलाफ एक मैराथन दौड़ के बाद बीजेपी नेता विजयवर्गीय भाषण दे रहे थे और युवाओं से नशा नहीं करने की अपील कर रहे थे।

इसी दौरान उन्होंने कहा कि नशे में रहना अच्छी बात है लेकिन यह नशा काम और देशभक्ति का होना चाहिए। इसके आगे उन्होंने कहा कि ‘नशा इतना भी ना हो कि मोदी जी जैसे शादी ही ना करें’।

बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय अपने अजीबोगरीब बयानों के लिए आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। बीते दिनों उन्होंने इंदौर के मशहूर पोहे को लेकर अजीब बयान दिया था जिसके बाद वो विपक्ष के निशाने पर आ गए थे। पोहे को लेकर उन्होंने कहा था कि मेरे घर पर मजदूरी कर रहे लोगों के पोहा खाने के स्टाइल से मैं समझ गया कि वो बांग्लादेशी हैं। विजयवर्गीय के इस बयान के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों के नाराजगी का सामना करना पड़ा था। यही नहीं कई बार उन्होंने मध्य प्रदेश प्रशासन के खिलाफ भी काफी विवादित बयान दिया है।

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

चीन में कोरोना वायरस का बढ़ा खौफ, इंसानों के बाद अब जानवरों की भी जान आफत में

अनुराग कश्यप के बाद Vishal Dadlani ने कहे गृहमंत्री Amit Shah को अभद्र शब्द, यूजर्स बोले- तू जेहादी है