in ,

कनिका कपूर ने जीती कोरोना से जंग, रिपोर्ट आई नेगेटिव

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर जो लंबे समय से कोरोना से पीड़ित हैं, उनके लिए राहत देने वाली खबर सामने आई है. कनिका कपूर की PGI में पांचवी रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है. इससे पहले लगातार उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी. ऐसे में ये खबर कनिका और उनके परिवार के लिए किसी राहत से कम नहीं है.

कोरोना नेगेटिव पाई गईं कनिका

बता दें कि कनिका कपूर के अभी तक कुल 6 बार टेस्ट हो चुके हैं. एक टेस्ट उनका केजीएमयू में हुआ तो वही बाकी पांच टेस्ट पीजीआई में किए गए हैं. अब हाल ही में किए गए टेस्ट में कनिका कपूर में कोरोना के लक्षण नहीं पाए गए हैं. अगर एक और बार कनिका कपूर नेगेटिव पाई जाती हैं, तो उन्हें डिस्चार्ज करने पर फैसला हो सकता है.

वैसे पीजीआई के डायरेक्टर आरके धीमन ने पहले ही इस बात के संकेत दे दिए थे कि कनिका कपूर की हालत में सुधार हो रहा है. उन्होंने कहा था कि कनिका कपूर नॉर्मल हैं. वो सामान्य खाना पीना खा रही हैं. उनमें कोरोना के कोई गंभीर लक्षण नहीं दिखाई दे रहे हैं. लेकिन उस समय कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं, इसलिए उनका परिवार काफी परेशान था. मगर अब कनिका कपूर की हालत में सुधार है और वो पहली बार कोरोना नेगेटिव पाई गई हैं.

ऐसे में अगर कनिका दोबारा कोरोना नेगेटिव आती हैं तो उन्हें जल्दी अपने घर जाने का मौका मिल सकता है. वैसे खुद कनिका भी अपने घर को काफी मिस कर रही हैं. कुछ समय पहले कनिका ने एक पोस्ट किया था. उसमें सिंगर ने लिखा था- सोने जा रही हूं. आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूं. सेफ रहें. आप सभी का मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया. लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं. मैं ठीक हूं. अपने बच्चों और फैमिली के पास जाने का इंतजार है. मैं उन्हें बहुत मिस कर रही हूं.

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

आखिर देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में कैसे हो गए Covid-19 के 112 मरीज, पढ़ें इनसाइड स्टोरी

पाक एटीसी ने की एयर इंडिया की तारीफ, कहा- अस्सलामु अलैकुम! हमें आप पर गर्व है