in

कपिल गुज्जर पर बोले केजरीवाल- शाहीनबाग में फायरिंग करने वाला आप से जुड़ा हो तो मिले कड़ी सजा

बीते दिनों शाहीनबाग प्रदर्शन स्थल पर हवाई फायरिंग करने वाले 23 साल के कपिल गुज्जर को पुलिस ने दावा किया कि वह आम आदमी पार्टी का सदस्य है। क्राइम ब्रांच के एक वरिष्ठ अधिकारी राजेश देव ने कहा कि जांचकर्ताओं ने गिरफ्तारी के बाद कपिल गुर्जर के फोन से तस्वीरें बरामद की थीं, जिससे पता चलता है कि वह आम आदमी पार्टी से जुड़ा है। इसको लेकर पूछे गए सवाल पर आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि- बीजेपी दिल्ली पुलिस का प्रयोग कर रही है। अगर कपिल का आप से कोई संबंध होता है तो उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। ये चुनाव से पहले का स्टंट है और कुछ नहीं। 

वहीं हिंदू विरोधी होने को लेकर केजरीवाल ने कहा कि मैं कहां से हिंदू विरोधी लगता हूं? मैं कट्टर हिंदू भक्त हूं। मुझसे पूछा गया कि क्या मुझे हनुमान चालीसा आती है? मैंने कहा हां और गाया भी। अब बीजेपी को इससे भी परेशानी है। 

इसके अलावा भाजपा के सांसद प्रवेश वर्मा द्वारा आतंकवादी कहे बयान को लेकर केजरीवाल ने कहा है कि मुझे बहुत तकलीफ हुई क्योंकि मैंने अपने बच्चों और परिवार के लिए कभी कुछ न कर के खुद को देश को समर्पित किया। आईआईटी के मेरे 80 प्रतिशत बैचमेट विदेश जा चुके हैं और मैंने इनकम टैक्स कमीश्नर की नौकरी छोड़ दी है। उन्होंने आगे कहा कि मैं ये दिल्ली के लोगों पर छोड़ता हूं। अगर वे मुझे आतंकवादी मानते हैं तो 8 फरवरी को कमल का बटन दबाएं और अगर उन्हें लगता है कि मैंने दिल्ली के लिए, देश के लिए, लोगों के लिए काम किया है तो झाड़ू का बटन दबाएं। 

बता दें कि बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा के बाद केंद्रीय मंत्री और दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कहा था। उन्होंने कहा था कि केजरीवाल मासूम चेहरा बना रहे हैं और लोगों से पूछ रहे हैं कि क्या वे आतंकवादी हैं? जावड़ेकर ने कहा कि आप (केजरीवाल) आतंकवादी हो और इसके लिए बहुत सारे सबूत हैं।

Report

What do you think?

Written by Bhanu Pratap

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

फिटकरी के 7 जबरदस्त फायदे, महिला हो या पुरुष एक बार जरूर पढ़ें

शाहीन बाग प्रदर्शन में बुर्का पहनकर पहुंची यूट्यूबर तो मचा हंगामा, शक होने पर प्रदर्शनकारियों ने किया हंगामा, किया पुलिस के हवाले