in

Moto G8 Plus की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें नई कीमत और ऑफर्स

पिछले साल इंडियन मार्केट में Moto G8 Plus स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। जिसमें खास फीचर के तौर पर Max Vision डिस्प्ले दिया गया है जो कि यूजर्स शानदार व्यूइंग अनुभव प्रदान करने में सक्षम है। वहीं अब इस स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की गई है, कम कीमत के साथ यह ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध हो रहा है। जबकि कंपनी की आधिकारिक साइट पर यह अभी भी ओरिजनल कीमत के साथ ​ही लिस्टेड है। 

Moto G8 Plus (Review) को भारत में 13,000 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था और अब इसकी कीमत में 1,000 रुपये की कीमत की गई है जिसके बाद इसे 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यह फोन कॉस्मिक ब्लू और क्रिस्टल पिंक में खरीद सकते हैं। Flipkart पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो फोन में एक्सचेंज ऑफर के साथ ही ईएमआई ऑप्शन की भी सुविधा दी जा रही है। वहीं यूजर्स Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत तक का अनलिमिटेड कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर भी 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा ऑफ दिया जा रहा है। 

Moto G8 Plus के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Moto G8 Plus में 6.3 इंच का फुल एचडी+ Max Vision डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल है और फोन को Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512जीबी तक का डाटा एक्सपेंड कर सकते हैं। 

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। जबकि 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक वाइड एंगल लेंस मौजूद है। फोन में दिए गए 25 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे की मदद से यूजर्स शानदार सेल्फी और वीडियो कॉलिंग का लाभ उठाया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। 

Report

What do you think?

Written by Bhanu Pratap

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

दूसरा सुपर ओवर मैच जीतने के विराट कोहली ने बताया- क्या था हमारा असली प्लान

Delhi Election 2020 LIVE: शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से बातचीत के लिए मोदी सरकार तैयार : रविशंकर प्रसाद