in ,

Mi Valentines Store: ₹99 में खरीदें बेस्ट गैजेट्स और पार्टनर को करें गिफ्ट

 Valentine के मौके पर ऑफलाइन ही नहीं बल्कि ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर गिफ्ट ऑप्शन्स से भरा हुआ है। लेकिन अपने किसी खास के लिए कई बार गिफ्ट का चयन करना बेहद मुश्किल टास्क बन जाता है। ऐसे में अगर आपके पार्टनर को गैजेट्स से लगाव है तो आपका काम आसान हो जाएगा, क्योंकि आपको बाजार में हर बजट में गैजेट्स के ऑप्शन्स मिल जाएंगे। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi आपकी ऐसी ही समस्या का हल लेकर आई है। Xiaomi ने Valentine के मौके पर Mi Valentines Store की शुरुआत की है जहां आपको कम कीमत में शानदार गैजेट्स मिल जाएंगे जो कि आप अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकते हैं।

Mi Valentines Store कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर शुरू किया गया है और यहां आपको फिटनेस बैंड, मी स्पोर्ट्स ब्लूटू​थ, पावर बैंक और ईयरफोन और Mi LED Smart Bulb जैसे कई ऑप्शन मिलेंगे। जिन्हें आप कम कीमत और आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। इतना ही इस स्टोर से आप स्मार्टफोन भी खरीद सकते हैं जो कि गिफ्ट के लिए एक सबसे अच्छा विकल्प है और हर बजट में उपलब्ध है। 

Mi Inida वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ‘The gift of fitness’ कैटेगरी में दिए गए Mi Band 3 को 1,599 रुपये में खरीदने का मौका ​मिल रहा है। वहीं Mi Smart Band 3i को आप 1,299 रुपये खरीद सकते हैं। इसके अलावा Mi Valentines Store से आप Mi Smart Band 4 को 2,299 रुपये में खरीद सकते हैं। इतना ही ही अगर आप Men Sports Shoes 2 गिफ्ट करना चाहते हैं तो इसकी कीमत 2,499 रुपये है। 

वहीं Mi Sports Bluetooth Earphones Basic पर मिल 70 प्रतिशत की छूट के बाद आप इसे केवल 1,499 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं Mi LED Smart Bulb पर भी 500 रुपये का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है ओर इस ऑफर के बाद इस डिवाइस को आप 999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इसे 1,499 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। 

इतना ही नहीं Mi Valentines Store पर दिए गए ऑफर्स का लाभ उठाकर आप Mi Luggage को भी 3,499 रुपये के बजाय 2,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इस पर सीधे 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं 99 रुपये में मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो एक्सेसरीज कैटेगरी में Mi Flex फोन ग्रिप और स्टैंड को 99 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी कीमत 199 रुपये है। 

Report

What do you think?

Written by Bhanu Pratap

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

मध्यप्रदेश में 50 से अधिक आईपीएस अधिकारियों के तबादले, 16 जिलों के एसपी भी बदले गए

चाय पीते पीते बन गई केजरीवाल की सरकार