in

Mobile Bonanza Sale: 48MP कैमरे वाले Vivo Z1x को Rs 1940 में खरीदने का मौका

 Flipkart Mobile Bonanza Sale की शुरुआत हो चुकी है। 17 फरवरी से 21 फरवरी के बीच चलने वाले इस सेल में कई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज, स्मार्टफोन्स और लैपटॉप्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस सेल में कई प्रीमियम, मिड और बजट रेंज के स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। सेल में Xiaomi, Realme, Vivo, Oppo, Apple समेत कई ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स को डिस्काउंट और बैंक ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। Vivo के पिछले साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन Vivo Z1x को भी इस सेल में डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज ऑफर में खरीदा जा सकता है। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में

ऑफर्स

इस स्मार्टफोन पर Rs 4,000 का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। फोन तीन स्टोरेज ऑप्शन्स 6GB RAM + 64GB, 6GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 128GB में उपलब्ध है। इसके बेस मॉडल (6GB RAM + 64GB) को Rs 15,990 की कीमत में खरीदा जा सकता है। वहीं, इसके 6GB RAM + 128GB मॉडल को Rs 16,990 की कीमत में खरीदा जा सकता है। जबकि, 8GB RAM + 128GB मॉडल को Rs 17,990 की कीमत में खरीदा जा सकता है। ऑफर्स की बात करें तो Axis Bank क्रेडिट या डेबिट कार्ड यूजर्स को 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। फोन के साथ नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। हर वेरिएंट की खरीद पर यूजर्स को Rs 14,050 तक का एक्सचेंज ऑफर किया जा रहा है।

इस स्मार्टफोन के मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.38 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712AIE प्रोसेसर पर रन करता है। फोन के कैमरे सेटअप की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो अन्य कैमरे भी दिए गए हैं। फोन में 32 मेगापिक्ल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,500 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में 22.5W की फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट भी दी गई है। फोन में सिक्युरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।


Report

What do you think?

Written by Bhanu Pratap

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

Hindu Terror: भाजपा का कांग्रेस से सवाल, क्या दिग्विजय सिंह ने आतंकियों और ISI की मदद की ?

Shivaji Jayanti 2020 : पूरे दक्षिण में राज करने वाले मराठा राजा थे छत्रपति शिवाजी भोंसले