in

48MP कैमरे के साथ Motorola One Vision Plus हुआ लॉन्च, यहां जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Motorola ने पिछले साल भारत में Moto G8 Plus स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी ने इसका रिब्रांडेड वर्जन Motorola One Vision Plus बाजार में उतारा है। बजट रेंज में लॉन्च किए इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 48MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 4000mAh की बैटरी मिलेगी। कंपनी ने इसे मिडल ईस्ट देशों में लॉन्च किया है और यह वहां की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है।  

इस स्मार्टफोन को AED 699 यानि 14,320 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। यह क्रिस्टल पिंक और कॉस्मिक ब्लू दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। फोन को लॉन्च के साथ ही सेल के लिए भी उपलब्ध करा दिया गया है। 

Motorola One Vision Plus के स्पेसिफिकेशन्स

Motorola One Vision Plus में 6.3 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है।  इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2280 x 1080 पिक्सल है। जबकि 19:9 मैक्स विजन आस्पेक्ट रेश्यो और वॉटरड्रॉप नॉच मौजूद है। इस स्मार्टफोन को 1.8GHz octa-core Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर ​पर पेश किया गया है। इसमें 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।  

फोन के कैमरा सेक्शन की बात करें तो इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 5MP का डेप्थ सेंसर, 16MP अल्ट्रा वाइड सेंसर और एक मैक्रो सेंसर मौजूद है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 25MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Android 9.0 Pie ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में 15W टर्बो चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4000mAh की बैटरी दी गई है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE सपोर्ट के अलावा ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और ड्यूल सिम स्लॉट दिए गए है। इस स्मार्टफोन का वजन 188 ग्राम और साइज 75.83 x 9.09 mm है।

Report

What do you think?

Written by Bhanu Pratap

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

सीट बंटवारे को लेकर खींचतान जारी – दूसरी बार कैबिनेट बैठक निरस्त, नड्‌डा-सिंधिया में सहमति नहीं बनी

नाबालिग ल़डकियों का खुलासा – दिहाड़ी पाने के लिए रोज होता है रेप