in

मप्र / शिवराज सिंह का कमलनाथ सरकार को चैलेंज, कहा- अन्याय की अति हो गई है, अब मेरी लाश पर से गुजरकर जाना होगा

Jan 09, 2020, 11:18 AM IST

सीहोर/रेहटी. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा किअन्याय की अति हो गई है, यह किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मेरे कार्यकर्ताओं और आम लोगों पर झूठे मुकदमे दर्ज करना पुलिस बंद कर दे नहीं तो प्रशासन के खिलाफ जंगी आंदोलन किया जाएगा। मेरे कार्यकर्ताओं और मेरे विधानसभा के लोगों को प्रशासन ने गलत तरीके से परेशान किया तो उन्हें गिरफ्तार करने के लिए शिवराज की लाश पर से गुजरकर जाना होगा। 

ये भी पढ़े

भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज बोले-न मौजूदा नागरिकता कानून टलेगा, न कोई और बदलाव होगा

कांग्रेस सरकार की अभी रात है, दिन हमारा आएगा। चौहान यहां भाजपा कार्यकर्ताओं को हनुमान चौक प्रांगण में संबोधित कर रहे थे। उनका ये मंच थाने के बिल्कुल सामने लगा था। इससे पहले वे रैली के रूप में मंच तक आए। दरअसल बरखेड़ा के भाटी परिवार के एक कार्यकर्ता पर मामला दर्ज किया गया है, इसी को लेकर ये प्रदर्शन आयोजित किया गया था।

यहां आकर ज्ञापन ले रहे हैं या फिर अंदर कार्यकर्ताओं के साथ आऊं :

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने थाने के सामने मंच लगाकर प्रशासन को चेतावनी दी कि आप स्वयं यहां आकर ज्ञापन ले रहे हैं या मैं अंदर थाने में कार्यकर्ताओं के साथ प्रवेश करूं। उसके बाद प्रशासन की ओर से अपर कलेक्टर विनोद चतुर्वेदी और एडिशनल एसपी समीर यादव मंच पर पहुंचकर उन्होंने ज्ञापन लिया और उन्होंने आश्वासन दिया कि एक सप्ताह के अंदर जांच करवाकर इसमें जो दोषी पाए जाएंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी।

Report

What do you think?

Written by Bhanu Pratap

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

दाऊद का करीबी रहा एजाज लकड़ावाला पटना से गिरफ्तार, 21 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया

भोेपाल / ठंडी हवाओं ने कंपाया, भगवान को सर्दी से बचाने हो रहे कई उपाय