in

राहुल का तंज- मोदी सबकुछ बेच रहे, सिर्फ सरकारी कंपनियां ही नहीं ताजमहल भी बेच देंगे

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को दिल्ली के जंगपुरा में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सार्वजनिक कंपनियों में सरकारी हिस्सेदारी बेचने के मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा। उन्होंने कहा- प्रधानमंत्री मोदी सब कुछ बेच रहे हैं। इंडियन ऑयल, एयर इंडिया, हिन्दुस्तान पेट्रोलियम, रेलवे और यहां तक कि लाल किला भी। वे ताज महल भी बेच सकते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने मेक इन इंडिया का नारा दिया था, लेकिन एक भी फैक्ट्री नहीं खोली गई। देश के युवा काम करना चाहते हैं, लेकिन उन्हें नौकरी नहीं मिल रही।

दुनिया जानती है कि हममें कितनी क्षमताएं: राहुल

राहुल ने कहा- भारत दुनिया का अकेला देश है जो चीन को चुनौती दे सकता है। यहां पर चीन के बाद युवाओं की संख्या सबसे अधिक है। यहां तक कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प भी भारत के युवाओं की बात करते हैं। दुनिया जानती है कि हममें कितनी क्षमताएं हैं। लेकिन, जब मैं देश के नौजवानों से पूछता हूं कि वे क्या करते हैं, तो वे कुछ नहीं कहते हैं। अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो युवाओं को रोजगार मिलेगा।

मोदी और केजरीवाल दोनों की रोजगार देने में दिलचस्पी नहीं

राहुल ने कहा- मोदी और केजरीवाल दोनों की युवाओं को रोजगार देने में दिलचस्पी नहीं है। वे सत्ता में रहने के लिए एक भारतीय को दूसरे से लड़ाने के इच्छुक हैं। वे (भाजपा) हिंदू, इस्लाम और सिख धर्म की बात करते हैं। उन्हें धर्म के बारे में ज्ञान ही नहीं है। इन धर्मों में कहां लिखा है कि दूसरे लोगों पर हमला करो। मोदी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, किस प्रकार के हिंदू धर्म की बात कर रहे हैं। इस धर्म में तो सभी को साथ लेकर चलने की बात कही गई है।

Report

What do you think?

Written by Bhanu Pratap

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

घोषणापत्र में CM केजरीवाल ने किया वादा, सरकार बनी तो दिल्‍ली में 24 घंटे खुले रहेंगे बाजार

4

LIC का 48वा अध्यक्ष क्लब सम्मेलन, अभय प्रशाल, इंदौर में चल रहा है। कुछ झलकियाँ