in

Realme लॉन्च करेगी 6,000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन, सोशल मीडिया पर शेयर किया टीजर.

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने टीजर के जरिए संकेत दिया है कि वह अपने अपकमिंग स्मार्टफोन्स में 6,000mAh की बैटरी का उपयोग करने वाली है। वैसे अभी तक टेक इंडस्ट्री में अधिकतर Samsung के ही स्मार्टफोन में इतनी बड़ी बैटरी क्षमता देखने को मिलती है। वहीं अब Samsung को टक्कर देने के लिए Realme ने भी 6,000mAh बैटरी वाले स्मार्टफोन बाजार में उतारने की तैयारी कर ली है। हालांकि, कंपनी ने अभी अपकमिंग स्मार्टफोन के नाम या लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। 

Realme Indonesia के मार्केटिंग डायरेक्टर Palson Yi ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमेज शेयर करते हुए स्पष्ट किया है कि कंपनी बाजार में 6,000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। शेयर की गई इमेज में 6,000mAh लिखा हुआ है, लेकिन इसके साथ किसी डिवाइस का नाम नहीं दिया गया। उम्मीद है कि कंपनी की ओर से जल्द ही 6,000mAh बैटरी वाले स्मार्टफोन के नाम व लॉन्च की जानकारी शेयर की जाएगी।  

वैसे बता दें कि इसी साल मई में Realme के 6,000mAh बैटरी वाले डिवाइस को मॉडल नंबर BLP793 के साथ TUV Rheinland सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया था। लेकिन यहां भी बैटरी के अलावा किसी अन्य फीचर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी। लेकिन लीक्स के अनुसार कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी के साथ ही 5G सर्पोट भी दिया जा सकता है।  

इसके अलावा हाल ही में एक टिप्स्टर द्वारा खुलासा किया गया था कि Realme जल्द ही बाजार में 120W Ultra Dart फास्ट चार्जर लॉन्च करने वाली है। जो कि 4,000mAh+ बैटारी को केवल तीन मिनट में तीन तिहाई चार्ज कर सकता है। उम्मीद है कि कंपनी इसी महीने नई चार्जिंग तकनीक को लेकर कोई घोषणा कर सकती है। 

Realme के अपकमिंग स्मार्टफोन में अगर 6,000mAh बैटरी का उपयोग होता है तो इसे Samsung Galaxy M21 से टक्कर मिल सकती है। इस स्मार्टफोन में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी दी गई है और भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन Exynos 9611 चिपसेट पर काम करता है और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

Report

What do you think?

Written by Bhanu Pratap

Comments

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Loading…

0

कांग्रेस विधायक दल बैठक में विधायकों ने पायलट को पार्टी बाहर करने की मांग की.

रेल यात्रा में कम होगा कोरोना का खतरा, पंजाब के कपूरथला वर्कशाप ने बनाया पोस्ट कोविड कोच.