in ,

शाहिद आफरीदी भारत से करते हैं इतनी नफरत, बेटी ने उतारी ‘आरती’ की नकल तो तोड़ दिया था टीवी

इन दिनों उनका एक पुराना वीडिया वायरल हो रहा है जिसमें वह यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि बेटी के भगवान की आरती की नकल उतारने पर उन्होंने टीवी तोड़ दिया था

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी इन दिनों खासा चर्चा में हैं। भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सीएए को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट करने वाले आफरीदी अब एक पुराने वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। इन दिनों उनका एक पुराना वीडिया वायरल हो रहा है जिसमें वह यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि बेटी के भगवान की आरती की नकल उतारने पर उन्होंने टीवी तोड़ दिया था।

शाहिद आफरीदी का एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चल रहा है। इसमें वह एक टीवी पर इंटरव्यू देते नजर आ रहे है। एंकर ने आफरीदी से जब सवाल किया कि क्या उन्होंने कभी गुस्से में टीवी सेट तोड़ा है तो उनका जवाब आया हां। इसके बाद उन्होंने यह बताया कि टीवी सेट को तोड़ा किस वजह से था।

आफरीदी ने बताया कि वह अपनी पत्नी से भारतीय टीवी चैनल पर आने वाले सीरियल को देखने से मना करते थे। उन्होंने कहा वह पत्नी से कहते थे अगर आपको भारतीय टीवी सीरियल देखना ही है तो अकेले में देखा करें। वैसे आफरीदी ने कहा कि उनकी पत्नी टीवी बहुत कम देखती हैं।

टीवी तोड़ने की घटना के बारे में आफरीदी ने बताया, एक दिन जब मैं बाहर से घर लौटा तो देखा मेरी बेटी टीवी पर भारतीय टीवी सीरियल देख रही थी। वो मेरी बड़ी बेटी थी या छोटी अच्छे से याद नहीं लेकिन इतना याद है वो आरती की नकल कर रहीं थी। मुझे गुस्सा आया और मैंने कोहनी टीवी पर जोर से मारी। टीवी दीवार में जाकर लगा और टूट गया।

गौरतलब है इन दिनों पाकिस्तान क्रिकेट टीम में हिन्दू स्पिनर दानिश कनेरिया के साथ हुआ भेदभाव का मामला विवादों में है। पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इस बात का खुलासा किया था कि दानिश के साथ हिन्दू होने की वजह से टीम में भेदभाव किया जाता था। 

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

NRC से लेकर अनुच्‍छेद 370 तक, उत्‍तर प्रदेश में जमकर हो रही सियासत; क्‍या कुछ होगा हासिल?

कोर्ट ले जाते समय पुलिस की बाइक से कूदकर भागे दुष्कर्म के आरोपी की ट्रेन से कटकर मौत; दो कांस्टेबल सस्पेंड