in

शत्रुघ्न सिन्हा ने पाकिस्तान के राष्ट्रपति से की मुलाकात, कश्मीर समेत कई मामलों पर हुई चर्चा

कांग्रेस नेता एवं अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने पाकिस्तान (Pakistan) के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी (Arif Alvi) से शनिवार को मुलाकात की और इस दौरान दोनों नेताओं ने सहमति व्यक्त की कि उपमहाद्वीप में शांति को बढ़ावा देने के लिए काम करने की सख्त आवश्यकता है. सिन्हा एक निजी यात्रा पर पाकिस्तान में हैं. अल्वी के कार्यालय के एक बयान के अनुसार सिन्हा ने लाहौर के गवर्नर हाउस में राष्ट्रपति अल्वी से मुलाकात की और दोनों ने कश्मीर समेत कई मामलों पर चर्चा की. अल्वी और सिन्हा दोनों ने सहमति व्यक्त की कि उपमहाद्वीप में शांति को बढ़ावा देने के लिए काम करने की सख्त आवश्यकता है.

बता दें कि फिल्म स्टार और पूर्व लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था, जिसके बारे में कहा जा रहा था कि यह लाहौर की एक शादी का है. बताया जा रहा था कि पाकिस्तान के साथ भारत के बिगड़े रिश्तों के बीच शत्रुघ्न सिन्हा गुपचुप तरीके से लाहौर गए. उन्होंने एक शादी में शिरकत की.

फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं
पाकिस्तान के परवेज मुगल नाम के फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि लाहौर की एक शादी में फिल्म स्टार शत्रुघ्न सिन्हा मौजूद हैं. फोटोग्राफर परवेज मुगल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हना और अहमद की कव्वाली नाइट पर रीमा और शत्रु जी. हैपनिंग नाऊ.’ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर अभी शत्रुघ्न सिन्हा की ओर से कोई बयान नहीं आया है. जानकारी के मुताबिक, सिन्हा पाकिस्तान कारोबारी असद अहसन के बेटे की शादी में शिरकत करने लाहौर पहुंचे हैं.

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

इसी चेहरे की मुस्कुराहट से वह मध्यप्रदेश के पॉवर कॉरिडोर में जलवा काटती थी। बड़े-बड़े अधिकारियों से लेकर नेता तक इस हुस्न के आगे ढेर रहते थे।

पत्थर की लकीर होते हैं कुबेर देव के वचन, महाशिवरात्रि के बाद इन 4 राशियों में बना राजयोग