in ,

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर आई नन्ही परी, एक्ट्रेस ने Photo शेयर कर दी जानकारी

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) के घर एक नन्ही परी ने कदम रखा है, जिसका नाम एक्ट्रेस ने समीशा शेट्टी कुंद्रा (Samisha Shetty Kundra) रखा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया है. दरअसल, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (Raj Kundra) के घर एक नन्ही परी ने कदम रखा है, जिसका नाम एक्ट्रेस ने समीशा शेट्टी कुंद्रा (Samisha Shetty Kundra) रखा है. शिल्पा शेट्टी की इस पोस्ट से जहां फैंस एक तरफ हैरान नजर आ रहे हैं तो वहीं साथ ही साथ खुश भी दिखाई दे रहे हैं. शिल्पा शेट्टी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर हुई इस फोटो में एक्ट्रेस की नन्ही बेटी अपने छोटे-छोटे हाथों से अपनी मम्मी का हाथ पकड़ी नजर आ रही हैं. शिल्पा शेट्टी और उनकी बेटी समीशा की यह फोटो खूब वायरल हो रही है. 

शिल्पा शेट्टी  (Shilpa Shetty) ने अपनी बेटी समीशा की फोटो को शेयर करते हुए कहा, “ओम श्री गणेशाय नम:, हमारी प्रार्थनाओं का जवाब एक चमत्कार के साथ मिला. हमारे दिल से कृतज्ञता के साथ, अपनी नन्ही परी के आगमन की घोषणा करते हुए अच्छा महसूस कर रहे हैं. घर में आई जूनियर एसएसके. ‘स’ का संस्कृत में अर्थ है, “लेना” और मीशा का रूसी भाषा में अर्थ है “भगवान के जैसा.” आपके नाम का अर्थ है, “हमारी देवी लक्ष्मी”. आपने हमारा परिवार पूरा किया.” बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की बेटी समीशा का जन्म इसी 15 फरवरी को सरोगेसी के माध्यम से हुआ था. 

बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने साल 2009 में शादी की थी. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही ‘निकम्मा’ और ‘हंगामा 2’ में नजर आने वाली हैं. जहां ‘निकम्मा’ में वह शर्ली सेतिया और अभिमन्यू दसानी के साथ नजर आएंगी तो वहीं ‘हंगामा 2’ में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

महिला ने ओवैसी के मंच से लगाया ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ का नारा, पिता बोले- नहीं सुनी मेरी बात, जो कहा सरासर गलत

Mahakal Temple Ujjain

महाकाल मंदिर में दूल्हा बने शिव, तड़के 2.30 बजे खुल गए मंदिर के पट, श्रद्धालुओं की भारी भीड़